Desi Vibes रेस्टोरेंट नहीं एक गांव है, बेहतरीन स्वाद के साथ फील करेंगे मिट्टी की खुशबू

देसी वाइब्स एक ऐसी जगह जहां आपको खाने के कई तरह विकल्प मिल जाएंगे. देसी व्यंजन से लेकर विदेशी व्यंजन तक, यहां सबकुछ मौजूद. इस रेस्टोरेंट में हरी-भरी मिर्ची के कढ़ी बहुत ही शानदार हैं. वेज खाने वालों के लिए और भी बेहतरीन विकल्प है. नॉन-वेज खाने वालों के लिए विकल्प ही विकल्प है.

Desi Vibes रेस्टोरेंट नहीं एक गांव है, बेहतरीन स्वाद के साथ फील करेंगे मिट्टी की खुशबू

Desi Vibes: दिल्ली-NCR में यूं तो कई बेहतरीन रेस्टोरेंट हैं, मगर Desi Vibes की बात ही कुछ और है. बेहतरीन स्वाद के साथ-साथ गांव की याद आएगी. यहां हरेक टेबल पर आपको पुराने सिक्के समेत कई धरोहरें देखने को मिल जाएंगी. नोएडा सेक्टर-18 में स्थित यह रेस्टोरेंट बहुत ही खास है. यहां आपको कुआं मिलेगा, 52 किलो का ताला मिलेगा. आप अपनी फैमिली के साथ एक बहुत ही शानदार फील ले सकते हैं. लजीज भोजन के साथ-साथ आपको अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा. इस रेस्टोरेंट की खासियत है कि यहां अच्छा भोजन के साथ-साथ अच्छा माहौल मिलेगा.

देखें वीडियो

देसी वाइब्स (India Ka Zaika With Bikram Singh) एक ऐसी जगह जहां आपको खाने के कई तरह विकल्प मिल जाएंगे. देसी व्यंजन से लेकर विदेशी व्यंजन तक, यहां सबकुछ मौजूद. इस रेस्टोरेंट में हरी-भरी मिर्ची के कढ़ी बहुत ही शानदार हैं. वेज खाने वालों के लिए और भी बेहतरीन विकल्प है. नॉन-वेज खाने वालों के लिए विकल्प ही विकल्प है. शहर की भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी में अगर सुकीन चाहते हैं तो यहां ज़रूर आएं. 

यहां के स्टाफ से लेकर खाना परोसने तक के तरीके आपको गांव वाले मिल जाएंगे. इस रेस्टोरेंट में दाखिल होते ही आपको ऐसा लगेगा कि आप किसी पुराने गांव के किसी घर में आए हैं. गर्मी का मौसम है ऐसे में यहां की दिवारों को गोबर की लेप से लेपा गया है. यहां आते ही आपको पारंपरिक चीज़ों के दर्शन होंगे. कुछ चीज़ें ऐसी हैं, जिन्हें आप पहली बार देखेंगे. सभी टेबल पर पुराने सिक्के और पुरानी चीज़ें लगी हुई हैं. जग भी कांसे का है और थाली भी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाना खाने के बाद आपको रिफ्रेशमेंट के तौर पर पान, इमली वाली टॉफी, सौफ और कई विकल्प मौजूद रहेंगे. कुल मिलाकर यहां आप यहां आने के बाद अच्छा महसूस करेंगे. खाना के साथ यहां का माहौल अच्छा लगेगा. फूंस की छत मिलेगी, आर्टिफिशियल कुआं, उसके अलावा यहां का बिलिंग काउंटर भी अनोखा है.