Dahi Maggi: फैंटा मैगी और मैंगो मैगी के बाद अब वायरल हो रही है दही मैगी, यहां देखें वीडियो

Dahi Maggi: फैंटा मैगी और मैंगो मैगी के बाद वायरल हो रही है दही मैगी. अगर आप भी मैगी खाने के शौकीन हैं तो एक बार जरूर देखें ये वीडियो.

Dahi Maggi: फैंटा मैगी और मैंगो मैगी के बाद अब वायरल हो रही है दही मैगी, यहां देखें वीडियो

Dahi Maggi: दही मैगी की वायरल रेसिपी.

मैगी भारतीयों के दिलों में एक खास जगह रखती है. हम सभी की इससे जुड़ी मीठी यादें हैं और यह एक ऐसी चीज़ है जिसे खाकर हम कभी बोर नहीं हो सकते. जब भी हम किसी क्विक और आसान स्नैक की तलाश में होते हैं, तो यह हमेशा हमारी सहायता के लिए आती है. चूंकि मैगी के प्रति प्रेम इतना अधिक है कि हाल के दिनों में यह कुछ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट का विषय रहा है. जबकि उनमें से कुछ काफी दिलचस्प हैं और ट्राई करने लायक हैं, अन्य खाने के शौकीनों के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं हैं. फैंटा मैगी और मैंगो मैगी से लेकर ब्रेड पकौड़ा मैगी और भी बहुत कुछ, ऐसे अनगिनत अजीब फूड एक्सपेरिमेंट वीडियो हैं. लेकिन अगर आपको लगता है कि आपने यह सब देखा है, तो आइए हम आपको गलत साबित करते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला दही मैगी बनाती दिख रही है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. ये हैरान कर देने वाला एक्सपेरिमेंट निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े कर देगा.
ये भी पढ़ें: Devil Fruit: इससे पहले नहीं देखा होगा आपने इतने बड़े साइज का नींबू, शेप देख हैरान हो गए...

वायरल वीडियो @viyo_food हैंडल से चलने वाले इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया था. क्लिप की शुरुआत एक महिला द्वारा उबली हुई मैगी के बाउल में दही, बटर, नमक और दूध डालने से होती है. वह इसे एक अच्छा मिश्रण देती है और फिर तड़के की तैयारी शुरू करती है. इसके लिए वह गर्म तेल में उड़द दाल, राई, करी पत्ता और लाल मिर्च डालती हैं. अंत में, वह डिश को पूरा करने के लिए उबली हुई मैगी के ऊपर तैयार तड़का डालती है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "अगर आप मैगी में दही डालते हैं, तो आपको सरप्राइजिंग रिजल्ट मिलते हैं." आप पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं:

ये भी पढ़ें: Anda Bhurji In Sydney: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सिडनी में शूटिंग के दौरान बनाई अंडा भुर्जी, यहां देखें पूरा वीडियो

खैर, यह पहली बार नहीं है कि हमने मैगी से कोई अजीब डिश बनते देखा है. कुछ महीने पहले किसी ने 'स्टिंग मैगी' बनाई थी. उन्होंने मैगी को बेरी के फ्लेवर वाले एनर्जी ड्रिंक में पकाने का फैसला किया. इसके कारण इसका रंग चटख लाल होता है. वह सब कुछ नहीं हैं. इसमें अजीब सब्जियां, मसाला और घी भी शामिल था. इंटरनेट इस एक्सपेरिमेंट वीडियो से बहुत इंप्रेस नहीं हुआ और कमेंट सेक्शन में ढेर सारे कमेंट छोड़ दीं. इस बारे में यहां और पढ़ें.

अच्छी बात यह है कि ऐसे कई स्वादिष्ट तरीके हैं जिनसे आप इन नूडल्स का आनंद ले सकते हैं. कुछ रेसिपी प्रेरणा के लिए यहां क्लिक करें और अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ उनका आनंद लें. वे निश्चित रूप से आपके दिन को अधिक एनर्जेटिक बनाने में मदद करेंगे.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)