विज्ञापन
Story ProgressBack

Anda Bhurji In Sydney: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सिडनी में शूटिंग के दौरान बनाई अंडा भुर्जी, यहां देखें पूरा वीडियो

Neena Gupta: एक्ट्रेस नीनी गुप्ता ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, अपना खाना खाते हुए नहीं, बल्कि एक डिश तैयार करते हुए एक वीडियो साझा किया.

Read Time: 4 mins
Anda Bhurji In Sydney: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सिडनी में शूटिंग के दौरान बनाई अंडा भुर्जी, यहां देखें पूरा वीडियो
Neena Gupta: नीना गुप्ता को कई तरह की डिश कुक करना आता है.

Neena Gupta Makes Anda Bhurji: नीना गुप्ता का घर का बना खाना खाने का शौक उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर लगातार झलकता रहता है. चाहे वह पराठा हो, थेपला हो, या गुड़ का चीला हो, वेटरन एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया फैमिली के साथ देसी फूड के प्रति अपने प्यार को एक्सप्रेस करने में कभी नहीं चूकती. अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने अपना खाना खाते हुए नहीं, बल्कि एक डिश तैयार करते हुए एक वीडियो साझा किया. फिलहाल एक शूटिंग के लिए सिडनी में नीना ने अंडा भुर्जी को बनाने का फैसला किया. कुकिंग प्रोसेस एक पैन में थोड़ा तेल गर्म करने और कटा हुआ प्याज डालने के साथ शुरू हुई. इसके बाद, उन्होंने मिश्रण में लाल मिर्च पाउडर, हल्दी और धनिया पाउडर जैसे मसाले मिलाए. एक बार जब प्याज अच्छी तरह से पक गई, तो वह फ्लेवर बढ़ाने के लिए कटे हुए टमाटर डाले. नीना गुप्ता को पता चला कि हरी मिर्च उनकी पसंद के हिसाब से बहुत तीखी है, इसलिए उन्होंने इसे छोड़ने का ऑप्शन चुना. लास्ट में, टेस्ट के लिए एक चुटकी नमक मिलाया.
ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फेवरेट डिश का नाम सुनकर यकिन नहीं करेंगे आप, यहां जानें...
अंडे को सीधे डिश में फोड़ने की ट्रेडिशन को फॉलो करने के बजाय, नीना ने उबले अंडे को कद्दूकस करके तड़के में डालने का एक यूनिक तरीका अपनाया. कद्दूकस किए हुए अंडों को तड़के के साथ मिलाने के बाद, डिश को कटे हुए धनिए से गार्निश किया जाता है. फाइनल टच में, वह परांठे, ब्रेड या रोटी के साथ अंडा भुर्जी का स्वाद लेने की सलाह देती है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "सिडनी में अपने शूट पर अंडा भुर्जी बना रही हूं." नीचे उनकी पोस्ट देखें:

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बनाई एकदम गोल चपाती, रोटी बनाने की स्किल स इंप्रेस हुए...

यह पहली बार नहीं है जब नीना गुप्ता ने अपने सिडनी एडवेंचर्स से इंडियन डिशेज के प्रति अपना प्यार एक्सप्रेस किया है. इससे पहले, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी लंच प्लेट की आकर्षक झलक दिखाकर अपने फैन को खुश किया था. तस्वीर में गोभी की सब्जी और मूंग की दाल के साथ आंशिक रूप से खाई गई चपाती दिखाई दे रही है. सब्जी के कलर से पता चलता है कि इसमें मसालों का मिश्रण है जो इसे फ्लेवर से भर देता है, जबकि स्वादिष्ट पीली दाल में सरसों के बीज और ताजा धनिया की पत्तियों का आरोमेटिक टच है. फोटो के साथ, उन्होंने कैप्शन दिया, "सिडनी में घर का खाना," जिससे हम अपनी स्क्रीन पर ट्रूल करने लगे. 

हम नीना गुप्ता के साथ और अधिक स्वादिष्ट कुलिनरी एडवेंचर के लिए इंतजार नहीं कर सकते. आपको क्या लगता है वह आगे क्या करेगी?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस तरह से करें किशमिश का सेवन, खून बढ़ाने ही नहीं एनर्जी को बूस्ट करने में भी है मददगार
Anda Bhurji In Sydney: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सिडनी में शूटिंग के दौरान बनाई अंडा भुर्जी, यहां देखें पूरा वीडियो
एक ही तरह की चटनी खा कर हो गए हैं बोर तो इस फल से बनाएं स्वादिष्ट चटनी, नोट करें रेसिपी
Next Article
एक ही तरह की चटनी खा कर हो गए हैं बोर तो इस फल से बनाएं स्वादिष्ट चटनी, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;