विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 25, 2023

खाना खाने के लिए कौए ने लगाया ऐसा जुगाड़, देखकर हैरान हो गए लोग - Video Inside

आजकल इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं जो आपको हैरत में डाल देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक कौआ अपने खाने को निकालने के लिए क्या कर रहा है वो देखकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

Read Time: 3 mins
खाना खाने के लिए कौए ने लगाया ऐसा जुगाड़, देखकर हैरान हो गए लोग - Video Inside
खाना खाने के लिए लगाया गजब का जुगाड़.

खाने के शैकीन तो आपने खूब देखे होंगे,लेकिन सिर्फ इंसान नही बल्कि पशु-पक्षी भी खाने के शौकीन होते हैं. अपना खाना पाने के लिए वो भी जमकर मेहनत करते हैं और इस बात का सबूत देखने को मिल रहा है हाल ही में सामने आ रहे इस वीडियो में. आजकल इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो आपको हैरत में डाल देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक कौआ अपने खाने को निकालने के लिए क्या कर रहा है वो देखकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

दुनिया के बेस्ट शाकाहारी फूड लिस्ट में भारतीय खानों को मिली जगह, मिसल पाव समेत राजमा चावल भी है शामिल

इस वीडियो में एक शख्स है, जो एक पाइप के अंदर खाने का एक टुकड़ा डालता है और फिर दोनों तरफ से दो ब्लॉक डालकर खाने को छिपा देता है, फिर कौआ अपने खाने को निकालने के लिए एक स्टिक लेकर आता है और पाइप के अंदर डालकर दोनों ब्लॉक्स को गिराकर अपना खाने को बाहर निकाल लेता है और झटपट खा जाता है. इस वीडियो को Viralhog नाम के इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है, 'ब्रेनी बर्ड सोल्व ट्रिकी पजल'. इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी किया है. आइए पहले देखें ये कमाल का वीडियो.

यहा देखें वीडियो 


इस वीडियो को देखकर लोगों के होश उड़ गए. कई लोगों ने इस पर कमेंट कर के अपनी फीलिंग शेयर की है. एक शख्स ने कमेंट कर लिखा है, जब जानवरों को टूल्स चलाना आ जाएगा, तब वो दुनिया पर राज करेंगें. वही एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, इनको चेहरे भी याद रहते हैं. आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार कमेंट्स.

l7jvipto
ft393l5o

इस वीडियो को देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि जानवरों के पास भी तेज दिमाग होता है, वह अपनी परेशानियों को आसानी से सॉल्व कर लेते हैं, जिसका एक उदाहरण इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कुछ स्पाइसी खाने का कर रहा है मन तो एक बार जरूर ट्राई करें तंदूरी चाट, फटाफट नोट करें रेसिपी
खाना खाने के लिए कौए ने लगाया ऐसा जुगाड़, देखकर हैरान हो गए लोग - Video Inside
इन 3 समस्याओं को दूर करने में मददगार है केसर चाय, यहां जानें कैसे बनाएं
Next Article
इन 3 समस्याओं को दूर करने में मददगार है केसर चाय, यहां जानें कैसे बनाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;