Cooking Tips: आपके गेस्ट्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा यह मसालेदार चिकन लॉलीपॉप

किसी भी घर की पार्टी में स्नैक्स से लेकर मेन कोर्स और डिजर्ट तक पार्टी का आकर्षण का केंद्र होता है. इसलिए, यहां हम आपके लिए चीजों को थोड़ा आसान बनाने की कोशिश की है.

Cooking Tips: आपके गेस्ट्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा यह मसालेदार चिकन लॉलीपॉप

खास बातें

  • इस रेसिपी कि सबसे अच्छी बात यह है कि यह बनाने में काफी आसान है.
  • इस डिश को ढेर सारे मसालों में पकाया जाता है.
  • स्वादिष्ट चिकन लॉलीपॉप को धनिए या पुदीने की चटनी के साथ सर्व कर सकते हैं

वीकेंड ही वह समय होता है जब आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताते हैं. अगर आप भी वीकेंड के मौके पर अपने घर में किसी पार्टी का आयोजन करने की सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. किसी भी घर की पार्टी में स्नैक्स से लेकर मेन कोर्स और डिजर्ट तक पार्टी का आकर्षण का केंद्र होता है. इसलिए, यहां हम आपके लिए चीजों को थोड़ा आसान बनाने की कोशिश की है. हम चिकन की एक लाजवाब रेसिपी लेकर आए हैं जिसे आप अपने पार्टी मेन्यू में जोड़ सकते हैं. हम बात करने जा रहे चिकन लॉलीपॉप की!


ये बाइट आकार के स्नैक्स कॉकटेल और मॉकटेल दोनों के ही साथ बहुत बढ़िया लगेंगे. इस चिकन रेसिपी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह बनाने में काफी आसान है और इसमें आपका ज्यादा समय भी नहीं लगेगा. इस डिश को ढेर सारे मसालों में पकाया जाता है, जिससे इस डिश को एक देहाती स्वाद मिलता है, इसका श्रेय पीसे हुए मसाले और इमली के पेस्ट को जाता है. आप इन स्वादिष्ट चिकन लॉलीपॉप को धनिए या पुदीने की चटनी के साथ सर्व कर सकते हैं.

High-Protein Diet: सोया चंक्स से बनें इस हेल्दी पोहे के साथ करें अपने ​दिन की शुरूआत


इस डिश को और भी आकर्षक बनाने के लिए, इसे कुछ प्याज के छल्ले और नींबू के टुकड़ों के साथ सर्व करें, यकीनन यह डिश खाने के बाद आपके गेस्ट्स आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.
यहां NDTV फ़ूड के यूट्यूब चैनल पर मसालेदार चिकन लॉलीपॉप बेहतरीन रेसिपी को पोस्ट किया गया है. अधिक आश्चर्यजनक व्यंजनों, किचन हैक्स और ट्रिविया के लिए, हमारे यूट्यब चैनल को सब्सक्राइब करें.


यहां देखें कैसे बनाएं चिकन लॉलीपॉप:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी के लिए आप भी तैयार कर सकते यह खास अचारी चिकन, देखें वीडियो