देखेंः एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के 'Christmas Movie Binge' में शामिल Dessert

Christmas Movie Binge: क्रिसमस बस कुछ ही दिन दूर है और हम सभी फेस्टिव की भावना में शामिल होने के लिए कमर कस रहे हैं. क्रिसमस ट्री को डेकोरेट और कैरल सुनने से लेकर मूवी देखने, डिजर्ट बेक करने और बहुत कुछ- हम सभी के पास क्रिसमस वाइब के साथ रहने के अपने अलग तरीके हैं.

देखेंः एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के 'Christmas Movie Binge' में शामिल Dessert

Christmas Dessert: करिश्मा कपूर के इंस्टाग्राम पर 7.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

खास बातें

  • क्रिसमस आने वाला है.
  • करिश्मा कपूर का क्रिसमस मूवी बिंज.
  • करिश्मा कपूर ने इस डिजर्ट के लिए मजे.

Christmas Movie Binge: क्रिसमस बस कुछ ही दिन दूर है और हम सभी फेस्टिव की भावना में शामिल होने के लिए कमर कस रहे हैं. क्रिसमस ट्री को डेकोरेट और कैरल सुनने से लेकर मूवी देखने, डिजर्ट बेक करने और बहुत कुछ- हम सभी के पास क्रिसमस वाइब के साथ रहने के अपने अलग तरीके हैं. इस त्यौहार के बारे में कुछ ऐसा है जो हम सभी को एक्साइटेड करता है. क्या आप सहमत नहीं हैं? और करिश्मा कपूर के लिए भी ऐसा ही लगता है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ की झलकियां साझा करती हैं और सभी फेस्टिवल को समान उत्साह के साथ मनाती हैं. हाल ही में, उन्हें एक क्रिसमस फिल्म देखते हुए एक स्वादिष्ट डिजर्ट को चखते हुए देखा गया था.

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर क्या स्टोरीज साझा की. कोई गेस है कि उसने क्या खाया? यह क्लासिक चोकोबार आइसक्रीम है. स्टोरी में, हम उसे चोकोबार आइसक्रीम पकड़े हुए देख सकते हैं क्योंकि वह बैकग्राउंड में अपने लैपटॉप पर क्रिसमस फिल्म देख रही है. "क्रिसमस मूवी बिंज," स्टोरी में कैप्शन पढ़ें. उसने इसके साथ एक ऑरेंज हार्ट और बारहसिंगा इमोजी भी एड किया. पूरी स्टोरी यहां देखें: 

सारा अली खान का यह शानदार डिनर फी​स्ट देख आपको मिलेंगे मेजर फूड गोल्स

o1sd3ml

अगर आप फोटो-शेयरिंग ऐप पर करिश्मा कपूर को फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह इंस्टाग्राम पर अपने 7.6 मिलियन फॉलोअर्स को अपनी फूडी डायरी से अपडेट रखने का मौका नहीं छोड़ती हैं. इससे पहले, एक्ट्रेस ने हमें एक रेस्टोरेंट के बुफे सेक्शन में रखी स्वीट्स की एक रेंज दिखाई. लेकिन जिस चीज ने उनका ध्यान खींचा वह था स्वादिष्ट गाजर का केक. उसने इसे कैपुचिनो कॉफी के एक झागदार और कम्फर्ट कप के साथ पेयर करना चुना. "लाइफ कॉफी के बाद शुरू होती है," वॉल पर यह कहावत पढ़िए जिससे करिश्मा कपूर स्पष्ट रूप से रिलेट हो सकती हैं. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं. 

Dark Chocolate: डिप्रेशन, ब्लड प्रेशर और हार्ट समेत इन 6 समस्याओं में फायदेमंद है डार्क चॉकलेट का सेवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करिश्मा कपूर की फूडी डायरी के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं.