सारा अली खान का यह शानदार डिनर फी​स्ट देख आपको मिलेंगे मेजर फूड गोल्स

सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपना फूडी साइड दिखाने से कभी पीछे नहीं हटती हैं.

सारा अली खान का यह शानदार डिनर फी​स्ट देख आपको मिलेंगे मेजर फूड गोल्स

यह ट्रिप स्वादिष्ट भोजन से भरपूर है.

खास बातें

  • सारा अली खान अपना फूडी साइड दिखाने से कभी पीछे नहीं हटती हैं.
  • हम अक्सर उन्हें हर तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लेते हुए देखते हैं.
  • इस समय वह अपनी मां के साथ यूनाइटेड किंगडम में छुट्टी मना रही हैं.

सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपना फूडी साइड दिखाने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. चाहे वह पहाड़ियों की यात्रा हो या बस सुबह की शूटिंग हो, हम अक्सर उन्हें हर तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा लेते हुए देखते हैं. एक्ट्रेस इस समय वह  अपनी मां के साथ छुट्टी मनाने के लिए यूनाइटेड किंगडम में हैं. और आपने सही अनुमान लगाया - यह ट्रिप स्वादिष्ट भोजन से भरपूर है. हाल ही में, सारा अली खान ने हमें अपने शानदार डिनर फीस्ट की एक झलक दिखाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज का स​हारा लिया. छह अलग-अलग व्यंजनों से बने बेहतरीन पिक्चर कोलाज ने हमें काफी हद तक हैरान कर दिया. आप भी जानना चाहते हैं कि उन्होंने क्या खाया? एक नज़र डालें और अपने आप को देखें.

Christmas 2022: क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए घर पर कैसे बनाएं एगलेस प्लम केक- Video Inside

jab0ctqg

"डिनर टाइम," पोस्ट के कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा. "अच्छा खाना एक अच्छा मूड है," और "यम!" उनके द्वारा शेयर किए गए कोलाज में, हम कुछ दिलचस्प लेकिन अनोखे व्यंजन देख सकते हैं जिनका सारा अली खान ने डिनर में मजा लिया. टॉप में लॉबस्टर के साथ एक लजीज पास्ता डिश थी. उन्होंने बेरी बेस्ड ड्रेसिंग के साथ फ्रूट सलाद का भी लुत्फ उठाया. मशरूम के साथ ग्रिल्ड चिकन और अराबियता सॉस भी सारा अली खान के मेन्यू में था. तीसरी तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि क्रीमी मैश किए हुए आलू के साथ ऊपर मीट का टुकड़ा क्या लग रहा था. सॉर क्रीम के साथ सर्व किया गया फिश स्लाइस भी था. अंत में, सारा अली खान ने क्राउटन और क्रीम के साथ कद्दू के सूप का मजा लिया.

Crispy Chilli Potato: घर पर ऐसे बनाएं रेस्टोरेंट स्टाइल क्रिस्पी चिली पोटैटो, फॉलो करें ये स्टेप्स
 

यह एकमात्र मील नहीं है जिसे हमने सारा अली खान को यूनाइटेड किंगडम में मजा लेते देखा है. इससे पहले, उन्होंने एक और कोलाज शेयर किया था जिससे हमें उसके स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट की जानकारी मिली. उन्होंने इसे "चैंपियन का ब्रेकफास्ट," बताया था. हम फ्रेम में स्वादिष्ट मफिन, क्रोइसैन और डोनट्स की प्लेट देख सकते थे. एक और प्लेट थी जिसमें बेक बीन्स, सॉसेज, मैश पोटैटो और पोटैटो वेज जैसे ब्रिटिश क्लासिक व्यंजन थे. इसके अलावा, रसभरी और अन्य ताजे कटे फल जैसे तरबूज, अनानास और पपीते का मजा लिया. उनके द्वारा शेयर किए गए क्लिक पर एक नज़र डालें:

आपने सारा अली खान के फूडी इंल्डजेंस के बारे में आपने क्या सोचा? हमें कमेंट में बताएं. इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रे कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं. वह विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' में नजर आएंगी. उनके पास विक्की कौशल के साथ एक फिल्म भी है जिसे लक्ष्मण उटेकर द्वारा डायरेक्टर किया जा रहा है. सारा अली खान ने 'ऐ वतन मेरे वतन' की शूटिंग भी पूरी कर ली है और टाइगर श्रॉफ के साथ नई मूवी की शूटिंग शुरू करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com