विज्ञापन

इंटरनेट पर चॉकलेट पास्ता की रेसिपी हुई वायरल, देखने के बाद लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ चॉकलेट पास्ता. बनाने वाले ने बताया कि जब आपको चॉकलेट खाने की इच्छा हो तो आप इसे खा सकते हैं.

इंटरनेट पर चॉकलेट पास्ता की रेसिपी हुई वायरल, देखने के बाद लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक गरमागरम, क्रीमी पास्ता एक ऐसी डिश है जिसे कोई नापसंद नहीं करता. पास्ता अलग-अलग तरह के शेप और बनावट में आता है - चाहे वह स्पेगेटी, पेने, फ़ारफ़ेल, लिंगुइन या फ़्यूसिली हो. सबसे अच्छी बात यह है कि इस इटैलियन डिश को कई प्रकार के सॉस के साथ सर्व किया जाता है. अगर आप पास्ता के शौकीन हैं, तो आपको पता होगा कि इसे कितने तरीकों से बनाया जा सकता है जैसे अल्फ्रेडो सॉस, मारिनारा सॉस, बोलोग्नीज़ सॉस, या यहां तक ​​कि वोडका सॉस. लेकिन क्या होगा अगर कोई इनके साथ एक्सपेरिमेंट करे. और आपके पास्ता को मिठाई में बदल दे? अजीब लगता है, है ना? हाल ही में, एक इंस्टाग्राम यूजर, मारेन ब्रॉस्ट (@marenmorereal) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्निकर्स पास्ता के लिए एक रेसिपी शेयर की, जिसने कई लोगों को चौंका दिया.

वीडियो की शुरुआत इंस्टाग्राम यूजर द्वारा पास्ता उबालने और उसे छानने से होती है. फिर वो इसमें दूध और पानी मिलाती है और इसे अच्छे से मिलाती है. जब वह पैन में दूसरे इंग्रीडिएंट्स डालती है तो चीजें बदलने लगती हैं - मूंगफली का आटा, खजूर का सिरप, कोको पाउडर, चॉकलेट के कई टुकड़े, पुडिंग पाउडर और चॉकलेट स्प्रेड. फिर इंस्टाग्राम यूजर पास्ता को अच्छे से मिलाती है, इसे कुछ मिनट तक उबलने देती है और फिर इसे एक कटोरे में डाल देती है. इसके बाद ब्रॉस्ट को चॉकलेट पास्ता के इस कटोरे का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है, जिसे वह "स्निकर्स पास्ता" कहती है.

आप भी मजे से खाते हैं तरबूज और खरबूज तो ध्यान रखें ये बातें, वरना पहुंच सकते हैं अस्पताल

कैप्शन में उन्होंने लिखा, "स्निकर्स पास्ता बहुत बढ़िया है, मानो या न मानो! मुझे पता है कि यह फिर से एक ड्रामा होगा, लेकिन कृपया ध्यान रखें कि पास्ता न तो मीठा होता है और न ही नमकीन, और मीठा पास्ता कई सालों से दूसरे देशों में सामान्य है!" उन्होंने कैप्शन में यह भी जोड़ा कि अगर आपको कुछ चॉकलेटी खाने की इच्छा हो रही है तो यह स्निकर्स पास्ता "परफेक्ट" है. अब तक, वीडियो को ऑनलाइन 10.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.

यहां देखें पूरा वीडियो :

जबकि पास्ता व्यंजन सबसे ज़्यादा नखरे करने वाले खाने वालों को भी खुश करने का एक आसान तरीका है, यह चॉकलेट पास्ता खाने के शौकीनों को प्रभावित करने में विफल रहा. एक यूजर ने लिखा, "मैं इटैलियन नहीं हूँ, लेकिन यह बहुत बुरा लगता है."

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यह स्निकर्स बार के साथ क्रूरता है."

एक तीसरे यूजर ने लिखा, "नहीं बस क्यों"

एक चौथे यूजर ने कमेंट किया, "मुझे नहीं पता कि इससे प्यार हो जाए या इंस्टाग्राम डिलीट कर दूँ (हँसने वाला इमोजी)"

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर नाराजगी जताते हुए लिखा, "पास्ता समुदाय के प्रति असम्मानजनक."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
इंटरनेट पर चॉकलेट पास्ता की रेसिपी हुई वायरल, देखने के बाद लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com