अनुष्का शर्मा का मिड-डे स्नैक है हेल्दी और फिलिंग- See Pic

अगर आपको लगता है कि स्वस्थ भोजन खाना नीरस और ब्लैंड होता है, और इसमें वे सभी चीजें हैं जो आप कभी नहीं खाना चाहेंगे, तो एक्टर और प्रोड्यूर अनुष्का शर्मा उन मिथकों को दूर करने के लिए यहां हैं.

अनुष्का शर्मा का मिड-डे स्नैक है हेल्दी और फिलिंग- See Pic

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा अक्सर अपने फूडी इंल्डजेंस के बारे में पोस्ट करती हैं.
  • इससे पहले अपकमिंग फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की शूटिंग कोलकाता गई थीं.
  • अनुष्का शर्मा सबसे रिलेटेबल फूडीज़ में से एक हैं.

अगर आपको लगता है कि स्वस्थ भोजन खाना नीरस और ब्लैंड होता है, और इसमें वे सभी चीजें हैं जो आप कभी नहीं खाना चाहेंगे, तो एक्टर और प्रोड्यूर अनुष्का शर्मा उन मिथकों को दूर करने के लिए यहां हैं. उन्होंने अपना खुद का गिल्ट-फ्री स्नैक इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसे आप कैलोरी की चिंता किए बिना खा सकते हैं. एक पौष्टिक मिड-डे स्नैक के लिए, अनुष्का ने ग्रीक योगर्ट, बादाम पाउडर, काजू, कद्दू के बीज का पाउडर, शहद और बैरीज जैसी सामग्री वाली प्लेट की एक तस्वीर शेयर की. पोस्ट के लिए नीचे देखें:

इस तरह बनाएं घर पर मजेदार खस्ता कचौरी- Recipe Video Inside

ग्रीक योगर्ट अपने गाढ़े, रसीले, क्रीमी टेक्सचर के साथ एक बेहतरीन रेसिपी बनाता है जिसे किसी भी समय खाया जा सकता है और इसमें हेल्दी और लाइट होने का एक्ट्रा फायदा होता है. यह और भी ज्यादा मनोरंजक और दिलचस्प है क्योंकि इसे किसी भी तरह पकाने की जरूरत नहीं है और इसे तैयार करने में सिर्फ कुछ मिनट लगते हैं. अपनी फेवरेट हेल्दी टॉपिंग में जोड़ें और आप इसका मजा लेने के लिए तैयार हैं.

अनुष्का शर्मा अक्सर अपने फूडी इंल्डजेंस के बारे में पोस्ट करती हैं, जो हमारे मुंह में पानी ला देने का काम कर देती है. अपने हेल्दी डाइट से लेकर अपने चीट मील तक, अनुष्का शर्मा सबसे रिलेटेबल फूडीज़ में से एक हैं. वास्तव में, वह इससे पहले अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की शूटिंग शुरू करने के लिए कोलकाता गई थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस जगह से अपने स्पेशल मॉमेंट को भी शेयर किया. वह अपनी फूड डायरिज से लेकर अपनी ट्रिप डायरिज और भी बहुत कुछ शेयर करती रहती है. लेकिन यह उनका फूड सेक्शन था जिसने वास्तव में हमारा ध्यान आकर्षित किया! उन्होंने पुचका से लेकर झालमुरी और कोलकाता के लगभग हर लोकप्रिय स्ट्रीट फूड को आजमाया.

क्या आपके पास भी हेल्दी मिड-डे स्नैक रेसिपी है? कृपया हमें टिप्पणियों में बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ 20 मिनट में कैसे बनाएं राजस्थानी सेव की सब्जी- Recipe Inside