'What Should I Eat?' अनुष्का शर्मा ने फैंस से पूछा ये सवाल, जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश

अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस से पूछा अपनी परेशानी का सॉल्यूशन. बिरयानी या नूडल्स में क्या खाएं इस बात को लेकर थी कंफ्यूज.

'What Should I Eat?' अनुष्का शर्मा ने फैंस से पूछा ये सवाल, जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश

इस बात में कोई शक नही है कि अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर सबसे बड़ी फूड लवर्स में से एक हैं. एक्टिंग और डायरेक्शन की दुनिया में अपना नाम बना चुकी अनुष्का दुनिया में किसी भी जगह पर हो वहां के खाने को एनजॉय करना वो नहीं भूलती हैं. फिर वो चाहे दिल्ली के फेमस छोले-भटूर और छोले कुल्चे हों या फिर इटेलियन खाना और हेल्दी ब्रेकफास्ट हर चीज वो मजे से खाती हैं. लेकिन क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपके पास अपनी पसंदीदा कई चीजें एक साथ आ जाएं और आप कंफफ्यूज हो जाएं कि आपको आखिर क्या खाना है! अगर हां तो आपको बता दें कि ठीक यही दुविधा है जिसका सामना अनुष्का शर्मा को हाल ही में करना पड़ा था. उन्हें क्या खाना चाहिए यह डिसाइड करने के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोल किया था. जिसमें वो फैंस से एक चीज को चूज करने के लिए कह रही थीं.

यहां देखें स्टोरी

ph3q556o

उर्फी जावेद की ड्रेस पर आया पिज्जा लवर्स का दिल, यहां देखें इस बार उन्होंने क्या पहना?

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "वर्कआउट चेक. लेकिन मेरा दिमाग पहले से ही अगली चीज पर है!!" वो ये थी कि वो एक्सरसाइड के बाद क्या खाएं. "काश सहीखाना चूज करना सिंपल होता "मेरे पास क्या होना चाहिए." उनके पास पोस्ट- वर्कआउट की मील के लिए ऑप्शन में था फ्लेक्स, पैनकेक्स, बिरयानी और नूडल्स. अब इनमें से एक चीज को चूज कर के अनुष्का को खाना था.

अनुष्का शर्मा ने आखिरकार क्या खाया, हम अभी तक इसका पता नहीं लगा पाए हैं और उनके अपडेट की इंतजार कर रहे हैं. लेकिन तब तक, क्यों न हम भी घर पर कुछ टेस्टी बिरयानी बनाने की कोशिश करें? बिरयानी एक ऐसा फूड आइटम है जिसे शायद ही कोई न पसंद करता हो. तो देर किस बात की है घर पर आप भी बनाइए टेस्टी सी बिरयानी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आने वाली फिल्म'चकदा एक्सप्रेस' में लीड रोल में नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म दिग्गज क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बेस्ड है.