उर्फी जावेद की ड्रेस पर आया पिज्जा लवर्स का दिल, यहां देखें इस बार उन्होंने क्या पहना?

एक बार फिर से उर्फी एक ऐसा ड्रेस पहन कर सामने आई हैं कि उस ड्रेस को देखते ही सबके मुंह में पानी आ गया. खासतौर से पिज्जा लवर्स के मुंह में.

उर्फी जावेद की ड्रेस पर आया पिज्जा लवर्स का दिल, यहां देखें इस बार उन्होंने क्या पहना?

उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी.

उर्फी जावेद इनका नाम सुनते ही एक ख्याल जो सबसे पहले दिमाग में आता है वो हैं इनका ड्रेसिंग सेंस. अपने अलग-अलग तरह के फैशन के लिए ये जानी जाती हैं. वो हमेशा कुछ न कुछ इस तरह की स्टाइल किए हुए कपड़े पहनती हैं कि हर किसी का ध्यान उन पर चला ही जाता है. फिर वो चाहे टी बैग्स से बनी ड्रेस हो या ब्लेड्स से बना आउटफिट. वो कुछ भी अलग ट्राई करने से पीछे नहीं हटती हैं और यही चीज उन्हें और खास बनाती है. बता दें कि एक बार फिर से उर्फी एक ऐसा ड्रेस पहन कर सामने आई हैं कि उस ड्रेस को देखते ही सबके मुंह में पानी आ गया. खासतौर से पिज्जा लवर्स के मुंह में. दरअसल इस बार उर्फी ने पिज्जा से बनी हुई ड्रेस पहनी है. 

श्रृद्धा कपूर हर रोज सुबह खाती हैं भीगे बादाम, बालों को काला करने से लेकर सेहत के लिए हैं बेहद लाभदायी

इस वीडियो में उर्फी ने अपने टॉप को पिज्जा से बनाया है और नीचे ब्लैक कलर की नेट स्कर्ट पहन रखी है. वीडियो में वो पिज्जा खाती भी नजर आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी ने किसी फूड आइटम से अपनी ड्रेस तैयार की है. इसके पहले वो टी बैग्स से बनी ड्रेस पहन कर आई थी. इस ड्रेस को देखकर टी लवर्स ने उनकी जमकर तारीफ की थी. कई ने बोला की ऐसा ड्रेस पहनो और जब चाय पीने का मन हो तो टी बैग निकालें और चाय बनाकर पी लें. पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें.  

मलाइका अरोड़ा ने गर्मियों में लिए टेस्टी आम के मजे, यहां जानें Mango से बनने वाली टेस्टी रेसिपीज

 अब अगर उर्फी की पिज्जा ड्रेस को देखकर आपके मुंह में भी पानी आ गया है तो चलिए इसको घर पर बनाने का तरीका भी आपको बता ही देते हैं. पिज्जा एक ऐसी डिश है जिसे सुनकर शायद ही कोई ऐसा हो जिसके मुंह में पानी न आए. ब्रेड का बेस और उसके ऊपर खूब सारी चीज और सब्जियों की टॉपिंग इसे और टेस्टी बना देती है. आप चाहें तो इसे और हेल्दी तरीके से बना सकते हैं. अगर आपके घर में भी बच्चे पिज्जा खाने की जिद कर रहे हैं और आप उनको हेल्दी पिज्जा बनाकर खिलाना चाहते हैं तो फिर रोटी पिज्जा से बेहतर इसके लिए कुछ नहीं हो सकता है. इसे बनाना बेहद आसान है और यह नॉर्मल पिज्जा के मुकाबले हेल्दी भी है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

कैसे बनाएं इंस्टेंट ओट्स डोसा | Instant Oats Dosa Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com