अनुष्का शर्मा ने 15 मिनट किया इस चीज को खाने का इंतजार, देख कर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने खाने के लिए प्यार को शेयर किया है. इस बार वो अपने फेवरेट फूड के लिए काफी देर तक इंतजार करती नजर आई हैं.

अनुष्का शर्मा ने 15 मिनट किया इस चीज को खाने का इंतजार, देख कर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

अनुष्का रंजन का लेटेस्ट फूड एडवेंचर मुंह में पानी ला देगा.

अनुष्का शर्मा बहुत बड़ी फूडी हैं और इस बात का सबूत हमें उनके सोशल मीडिया हैंडल से देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट और स्टोरीज उनकी फूड लव के बारे में बताती है. वहीं जब बात चीट मील की आती है तो अनुष्का बेक्ड फूड्स को खाना पसंद करती हैं. बाहर से क्रिस्पी क्रंची और अंदर से क्रीमी फिलिंग वाली इस टेस्टी डिश को खाने के लिए एक्ट्रेस को 15 मिनट का इंतजार करना पड़ा. इस लंबे इंतजार को देखकर समझ गए होंगे कि अनुष्का को ये बेक्ड फूड कितना पसंद होगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये है क्या? जैसा की हम सब जानते हैं कि अनुष्का को फ्रेंच फूड बहुत पसंद है और जब उनके अंदर टेस्टी चॉकलेट भरी हो तो फिर कहना ही क्या. अनुष्का को बटरी, फ्लेकी फ्रेंच पेस्ट्री खाते हुए देखा गया जिसे पेन अउ चॉकलेट के नाम से जाना जता है. अब आप सोचेंगे कि आखिर हमको इसका नाम कैसे बता? बता दें कि अनुष्का ने इसकी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जब आप कैफे में फ्रेश बेक्ड फूड के लिए 15 मिनट तक इंतजार करते हैं." 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में इस इंडियन रेस्टोरेंट में भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ - देखें तस्वीर

यहां देखें पोस्ट

cfikskh8

बता दें कि जब अनुष्का पेरिस में होती हैं तब भी वो फ्रेंच क्लासिक फूड्स के मजे लेने नहीं भूलती हैं. इससे पहले उन्होंने अपने क्रोइसेंट ट्रीट की एक फोटो साझा की थी और इसे देखकर हम सभी ड्रूल करने लग गए थे. एक्ट्रेस ने "क्रोइसेंट हाई" कैप्शन के साथ कई फोटोज शेयर की. पहली फोटो में अनुष्का को कुछ गूफी एक्शंस करते देखा गया जिसमें उनके हाथ चॉकलेट से सने हुए दिखाई दे रहे थे. आखिर में  हमें आधे खाए हुए क्रोइसेंट की एक झलक दिखाई दी थी.

'What Should I Eat?' अनुष्का शर्मा ने फैंस से पूछा ये सवाल, जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश

अनुष्का शर्मा बेक्ड फूड के लिए अपने प्यार को जगजाहिर करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं. इससे पहले भी अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक तस्वीर डाली थी जिसमें उनके हाथ में आधे खाए हुए रस्क की झलक दिखाई दी थी, जिसके ऊपर क्रीम लगी हुई थी. इसके बगल में हमने आधा खाया हुआ क्रीम पफ रोल दिखाई दे रहा था. ये सब देखकर ऐसा लगता है कि अनुष्का को मीठा खाना खूब पसंद है. 

बात करें अनुष्का के वर्कफ्रंट की तो वो प्रोसित रॉय के निर्देशन में बनी पहली फिल्म चकदा 'एक्सप्रेस' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो इस साल रिलीज होने की उम्मीद है.

सोया चाप स्टिक घर में बनाने की विधि | How To Make Soya Chaap at Home

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com