विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में इस इंडियन रेस्टोरेंट में भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ - देखें तस्वीर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा निस्संदेह बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. उनकी केमिस्ट्री एक ऐसी चीज है जिसकी हम सभी तारीफ करते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में इस इंडियन रेस्टोरेंट में भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ  - देखें तस्वीर

खास बातें

  • विराट और अनुष्का बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं.
  • इस समय दोनों यूरोप में वेकेशन पर हैं.
  • वहां पर दोनों इंडियन मील का लुत्फ उठाया.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा निस्संदेह बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. उनकी केमिस्ट्री एक ऐसी चीज है जिसकी हम सभी तारीफ करते हैं. और जो चीज उनके बंधन को और भी खास बनाती है, वह है फूड और ट्रैवल के लिए उन दोनों का प्यार. वे अक्सर अपने गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स और ट्रैवल डायरी से झलक शेयर करके हमें हर बार कपल गोल्स देते हैं. ये कपल फिलहाल अपनी बेटी वामिका के साथ लंदन में वेकेशन पर है. सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में, हम पावर कपल को लंदन के एक इंडियन रेस्टारेंट के शेफ के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. ऐसा लगता है कि उन्होंने लंच डेट पर देसी खाने का मजा लेना पसंद किया.

मानसून के इस मौसम में ट्राई करें यह यूनिक पिज्जा समोसा- Recipe Video Inside

फोटो को शेफ सुरेंद्र मोहन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था. हम कपल को रेस्टोरेंट के बाहर शेफ के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं और हमेशा की तरह दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा, "भारत के गौरव @imVkohli और @AnushkaSharma के हमारे साथ @BombayBustle खाने के लिए खुश और सम्मानित महसूस किया" यहां देखें:

इससे पहले, अनुष्का ने पेरिस में वेकेशन के दौरान के कुछ स्वादिष्ट भोजन की एक तस्वीरें भी की थी. यह कपल पूरे यूरोप की यात्रा कर रहा हैं और अपने ट्रिप के दौरान हर चीज का मजा ले रहा है. हमने उन्हें ब्रेकफास्ट में एक स्वादिष्ट क्रोइसैन और एक गर्म कप कॉफी को खूब एंजॉय करते हुए देखा. अनुष्का ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब पेरिस में हों, तो कई क्रोइसैन खाएं."

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का छकड़ा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी - यह एक स्पोर्ट्स बायोपिक जो कि क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिनटों में इस तरह बनाएं अपने फेवरेट क्रिस्पी मसाला फ्राइज- Video Inside