अनुष्का शर्मा ने खाया देसी खाना, फूड टेबल देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

अनुष्का शर्मा का फूड लव किसी से छिपा नही हैं. वो भारत में हो या फिर भारत के बाहर खाने के लिए उनका प्यार हमेशा बरकरार रहता है. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. इस बार उन्होंने कुछ देसी व्यंजनों का लुफ्त उठाया.

अनुष्का शर्मा ने खाया देसी खाना, फूड टेबल देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

अनुष्का शर्मा को पसंद देसी खाना, यहां देखें सबूत.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने फूड लव के लिए भी जानी जाती हैं. सिर्फ वो नहीं बल्कि विराट कोहली भी खाने के काफी शौकीन हैं. वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी फूड डायरी को शेयर करती हैं जिसे देखकर हर किसी के मुंह में पानी आ ही जाता है. फिर वो चाहे दिल्ली के फेमस छोले-भटूरे हों या दूसरे देश में जाकर के वहां के खाने को खाना एक फूडी के तौर पर वो अपना रिएक्शन जरूर देती हैं. एक बार फिर से अनुष्का ने कुछ ऐसा ही किया है. इस बार उन्होंने घर का बना सिंपल खाना खाया जो निश्चित तौर पर फिटनेस को बरकरार रखने वाला था. दरअसल अनुष्का अपनी एक दोस्त के यहां डिनर पर गई थीं. जहां पर उन्हें टेबल पर परवल की सब्जी. करेला और काली दाल देख सकते हैं. उन्होंने डाइनिंग टेबल को फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे वेजिटेरियन खाने की रिक्वेस्ट को हमेशा मानने के लिए थैंक्यू. ये बहुत स्वादिष्ट है.”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंदन में इस इंडियन रेस्टोरेंट में भारतीय भोजन का उठाया लुत्फ - देखें तस्वीर

4a19hbe8

बता दें कि कुछ दिन पहले ही इंडिया का वेस्टइंडीज का दौरा खत्म करने के तुरंत बाद, विराट कोहली ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया. इसलिए, दोनों कैरेबियाई देश बारबाडोस छुट्टी मनाने निकल पड़े और जैसा कि हमने कहा था कि उनका कोई भी वैकेशन बिना फूड एडवेंचर के अधूरा रहता है तो इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.  कपल ने एक कैफे की तारीफ की है और दावा किया कि यहां उन्हें "कुछ बेहतरीन खाना" परोसा जाता है जो उन्होंने "अब तक खाया है." पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)