Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मॉर्निंग कॉफी पोस्ट, देखें तस्वीरें

Anushka Sharma Coffee: अगर कोई एक ड्रिंक है जिससे दुनिया भर में अनगिनत लोग अपनी सुबह की शुरुआत करते हैं, तो वह है कॉफी. टेस्टी ड्रिंक आपको दिन की शुरूआत के लिए एक्स्ट्रा किक के साथ एनर्जी देता है.

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया मॉर्निंग कॉफी पोस्ट, देखें तस्वीरें

Anushka Sharma: कॉफी आपके सेंस को जागाने और आपको भीतर से फिर से रिफ्रेश करता है.

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा को कॉफी पीना बहुत पसंद है.
  • अनुष्का शर्मा दिनभर में 2 कॉफी के डोज लेती हैं.
  • अनुष्का शर्मा एक्ट्रेस के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी है.

Anushka Sharma Coffee:  अगर कोई एक ड्रिंक है जिससे दुनिया भर में अनगिनत लोग अपनी सुबह की शुरुआत करते हैं, तो वह है कॉफी. टेस्टी ड्रिंक आपको दिन की शुरूआत के लिए एक्स्ट्रा किक के साथ एनर्जी देता है. आपके सेंस को जगाने और आपको भीतर से फिर से रिफ्रेश करता है. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी भी सुबह कैफीन के एक शॉट की कसम खाती हैं. करिश्मा कपूर से लेकर भूमि पेडनेकर तक, कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कॉफी-लवर्स का पार्ट हैं. एक्ट्रेस प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा लेटेस्ट सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने अपनी सुबह की कॉफी की डोज के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया. यहां देखोंः 

15rp6vdg

Milind And Ankita: एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने इन गुजराती फूड्स का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

"जब कॉफी की आपकी 2 डेली डोज में से पहली समाप्त हो जाती है," वह एक आंसू भरे इमोजी के साथ लिखती हैं "ओह और, मॉर्निंग फ्रेंड," उन्होंने आगे कहा. तस्वीर में, हम अनुष्का शर्मा को कार में बैठे हुए अपने टेस्टी कप को जो पकड़े हुए देख सकते हैं. फैक्ट यह है कि वह हर सुबह कॉफी की 2 डोज लेती है और पहली बार समाप्त होने के बाद दुखी होती है, यह दिखाता है कि वह कितनी बड़ी कॉफी-लवर्स है! हम निश्चित रूप से अनुष्का शर्मा के पसंदीदा मॉर्निंग ड्रिंक के बारे में अधिक जानना पसंद करेंगे.

Aparshakti Khurana: एक्टर अपारशक्ति खुराना ने ब्रेकफास्ट में फ्रेश बेक्ड केक के लिए मजे, देखें तस्वीर

अनुष्का शर्मा द्वारा कॉफी के प्रति अपने प्यार को इजहार करने का यह पहला मौका नहीं है. पिछले महीने, हमने एक्टर प्रोड्यूसर को एक कप ब्लैक कॉफी के साथ ग्रिल्ड पनीर सैंडविच का आनंद लेते देखा. यह तब की बात है जब वह अपने पति विराट कोहली के साथ लंदन में थीं. एक अन्य पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, "कॉफी मुझे बहुत आशावादी बनाती है. मुझे कॉफी बहुत पसंद है. सुनने के लिए धन्यवाद." यहां पोस्ट पर एक नजर डालेंः

vflo1os8
cbnbneeg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा 2018 की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. उनका अगला प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स सीरीज 'माई' में एक प्रोड्यूसर की क्षमता में है.