अनन्या पांडे को बेहद पसंद है मोमोज, यहां देखें इस बात का सबूत

एक्ट्रेस अनन्नया पांडे भी एक मोमो लवर हैं और इस बात का सबूत उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर साफ पता लगता है.

अनन्या पांडे को बेहद पसंद है मोमोज, यहां देखें इस बात का सबूत

अनन्या पांडे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं.

हमें मोमोज बहुत पसंद है और इसमें कोई दोराय नहीं है. हालाँकि इस डिश की जड़ें नेपाल से जुड़ी हुई हैं, लेकिन आज के समय में यह भारत में सबसे लोकप्रिय स्ट्रीट फूड में से एक है. देश के किसी भी शहर में चले जाइए, आपको हर नुक्कड़ पर कम से कम एक मोमो ज्वाइंट मिल ही जाएगा. मसालेदार चिकन, मीट वेज या पनीर फिलिंग के साथ स्टीम्ड आटे वाले मोमोस मसालेदार चटनी के और मेयोनीज के साथ परोसे जाते हैं. ऐसे में रास्ते में इसका स्टॉल देखते ही आप खुद को इन्हें खाने से नहीं रोक पाते. बता दें कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी ऐसा ही लगता है.अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हमें इस बात का कैसे पता चला? बता दें कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का सबूत आपको भी देखने को मिल जाएगा. अनन्या ने हाल ही में एक प्लेटफुल स्टीम्ड मोमोज की स्टोरी अपलोड की है, और हम पर विश्वास करें यह दिखने में बेहद ही स्वादिष्ट लग रहे थे. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन दिया, "गिम्मे मोमोज" 

Chennai Super Kings की जीत पर जोमाटो, स्विगी समेत कई फूड ब्रैंड ने इस तरह जाहिर की खुशी

यहां देखें स्टोरी

g3ohbkp8

हम शर्त लगाते हैं, अनन्या पांडे के फूडी अपडेट ने आपके मन में भी इसे खाने की बात ला दी होगी.  तो फिर देर किस बात की है आइए आपको बताते हैं इन टेस्टी मोमोज को घर पर बनाने की आसान और झटपट सी रेसिपी.

चिकन मोमोज रेसिपी

आज भारत के हर छोटे-बड़े शहर में आपको मोमो के स्टॉल नजर आ जाएंगे. आपको वेज मोमो, पनीर मोमो, चिकन मोमो यहां तक की चॉकलेट मोमो भी मिल जाएंगे और आपने ट्राई भी किया होगा. लेकिन क्या आपने कभी बटर चिकन मोमो को ट्राई किया. अगर नहीं, तो एक बार जरूर करें. यकिनन आपने एक बार इसे ट्राई कर लिया तो बार-बार इसे खाना पसंद करेंगे. तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं इसे घर पर बनाने की आसान रेसिपी. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

‘2000 का नोट लाओ और 3 हजार का खाना खाओ', दिल्ली के रेस्टोरेंट की खास स्कीम

अगर आप इनको घर पर नहीं बनाना चाहते हैं तो आपको बाहर भी बहुत टेस्टी मोमोज खाने को मिल जाएंगे. अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो फिर आपको चिंता करने की जरूरत ही नहीं है. दिल्ली में ऐसे कई फूड ज्वाइंट्स हैं जहां के मोमोज खाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. अगर आप दिल्ली की ऐसी जगहों पर जाने की योजना बना रहे हैं, तो कुछ ऐसे मोमोज प्वाइंट्स हैं जो पॉकेट-फ्रेंडली भी हैं. दिल्ली के 7 फेमस मोमोज प्वाइंट जानने के लिए यहां क्लिक करे.

गुड़ वाले चावल बनाने की आसान रेसिपी | Gud Ke Chawal Recipe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com