‘2000 का नोट लाओ और 3 हजार का खाना खाओ’, दिल्ली के रेस्टोरेंट की खास स्कीम

अगर आपके पास भी 2 हजार के नोट हैं और आप इनको बदलने के लिए परेशान हैं और आपके पास बैंक में लाइन लगाने का टाइम नहीं है तो आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने 2 हजार के नोट को लेकर एक खास स्कीम निकाली है.

‘2000 का नोट लाओ और 3 हजार का खाना खाओ’, दिल्ली के रेस्टोरेंट की खास स्कीम

2000 का नोट देने पर मिलेगा 3000 का फायदा.

आठ नवंबर 2016 को हुई नोटबंदी की घोषणा के बाद एक हलचल मच गई थी, और एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ. जब रिजर्व बैंक ने 2000 के नोट वापसी करने की घोषणा की. इस घोषणा के बाद लोग अपने पास रखे 2 हजार के नोट बैंकों में जमा कराने लगे हैं. वहीं इसके बाद अधिकांश लोगों, खासकर दुकानदारों ने 2 हजार के नोट लेने से इनकार कर दिया है. अगर आपके पास भी 2 हजार के नोट हैं और आप इनको बदलने के लिए परेशान हैं और आपके पास बैंक में लाइन लगाने का टाइम नहीं है तो आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने 2 हजार के नोट को लेकर एक खास स्कीम निकाली है. इस रेस्टोरेंट में आप 2 हजार नोट दीजिए और 3 हजार रुपये का खाना खाइए. 

eavd9mfg

कोलकाता के वायरल रसगुल्ला रोल पर अटका यूजर्स का दिल, कही ये बातें

क्या है अडोर 2.1 रेस्टोरेंट की स्कीम

दरअसल नई दिल्ली की जान कहे जाने वाले कनॉट प्लेय में स्थित अडोर 2.1 नाम के रेस्टोरेंट ने 'अब दुविधा में भी सुविधा है' नाम की स्कीम की शुरुआत की है. इसके चलते आपके 2 हजार के नोट को बदलने के लिए बैंक में लाइन लगाने की जरूरत नहीं है. आपको बस इस रेस्टोरेंट में आना है है दो हजार का नोट देकर इसके बदले तीन हजार रुपये तक का खाना व ड्रिंक्स ऑर्डर करना है. यानी आपका 2 हजार का नोट भी चल जाएगा और आप 1 हजार रुपये ज्यादा का खाना भी खा सकेंगे. यह स्कीम 31 जुलाई तक चलेगी. 

D2 हजार के 5 नोट पर डबल मुनाफा!

इतना ही नहीं, अगर इस रोस्टोरेंट में आप 2 हजार के 5 नोट यानी 10 हजार रुपये लेकर आते हैं तो आपको प्रिविलेज मेंबरशिप कार्ड दिया जाएगा. इस कार्ड के जरिए आप 20,000 रुपये का ऑर्डर एक साल के अंदर कर सकते हैं. यानी 50 प्रतिशत का मुनाफा. हालांकि ये ऑफर केवल 1,000 कार्ड तक सीमित है. 

जापानी एंबेसडर को बेहद पसंद आया भारतीय खाना, गोलगप्पे, बाटी चोखा के साथ लिए बनारसी पान के मजे- यहां देखें वीडियो

वहीं मेंबरशिप वाले व्यक्ति अगर आप अपने बर्थडे या एनिवर्सरी पर यहां आते हैं तो उनको कॉम्पलिमेंटरी केक भी दिया जाएगा. वहीं साल भर में अगर लिमिट 20 हजार के पार चली जाती है तो इससे ऊपर के बिल पर भी मेंबरशिप होल्डर्स को 35 प्रतिशत छूट दी जाएगी.

कहां स्थित है 

एड्रेस: N -55-56 and 88-89

आउटर सर्कल, कनॉट प्लेस,

नई दिल्ली - 110001

फोन: 9811766888

टेस्‍ट और हेल्‍थ के लिए खाएं चटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com