Amul Creative Topical: अमूल ने शेयर किया लेटर्स ट्रेंड का क्रिएटिव टॉपिकल, यहां देखें पोस्ट

Amul Creative Topical: रविवार को, अमूल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली, जिसमें उनकी फेमस गर्ल शुभंकर थी.

Amul Creative Topical: अमूल ने शेयर किया लेटर्स ट्रेंड का क्रिएटिव टॉपिकल, यहां देखें पोस्ट

Amul Creative Topical: अमूल का ट्रेंडिंग टॉपिकल.

अगर आप सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं, तो आपको वायरल ट्रेड - "2 कीबोर्ड लेटर के बीच देखो" के बारे में पता होना चाहिए. इस ट्रेंड में उत्तर खोजने के लिए बस अपने कीबोर्ड पर स्पेशल की के बीच देखना शामिल है. इस यूनिक ट्रेंड ने कई यूजर को आकर्षित किया है, कई लोग इसके ऐसे और अधिक कंटेंट बनाने के लिए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. डेयरी ब्रांड अमूल भी इस ट्रेंट पर एक टॉपिकल साझा करके इसमें शामिल हो गया है. रविवार को, अमूल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली, जिसमें उनकी फेमस गर्ल शुभंकर थी. टॉपिकल हेडर में लिखा है, "आर और वाई के बीच इसका आनंद लें!" हेडर के ठीक नीचे, हम अमूल शुभंकर को एक कंप्यूटर टेबल पर बैठे हुए देख सकते हैं, जिसकी स्क्रीन पर "T" लेटर दिख रहा है और उसके हाथ में एक गरमागरम चाय का कप है. टॉपिक के फूटर में लिखा है, "अमूल हमेशा ट्रेंडिंग है." तस्वीर साझा करते हुए ब्रांड ने लिखा, "अमूल टॉपिकल: इंटरनेट पर लेटेस्ट वायरल सेंसेशन!"
 

कहने की जरूरत नहीं है कि इंटरनेट यूजर टॉपिकल को समझने में बहुत शॉर्प थे. एक कमेंट में लिखा था, "हमेशा ट्रेंड के साथ चलते रहो!" एक अन्य ने पढ़ा, "ट्रेंडिंग...कीबोर्ड मेम," और हंसी के इमोटिकॉन के साथ समाप्त हुआ. एक यूजर ने कहा, "बहुत बढ़िया...हमेशा ट्रेंड के साथ चलता है, लव यू, अमूल इंडिया."

ये भी पढ़ें: Tiffin Service: लंदन में डब्बा सेवा के बारे में आनंद महिंद्रा ने क्या कहा, यहां देखें पोस्ट

बेशक, अमूल इस ट्रेंड में शामिल होने वाला पहला व्यक्ति नहीं है. फूड डिलीवरी ऐप स्विगी के ऑफिशियल एक्स पेज पर लिखा है, "वेज बिरयानी सबसे अच्छी है. अपने कीबोर्ड पर एच और एल के बीच देखें."

फ़ूड डिलीवरी ऐप ज़ोमैटो ने भी एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा किया. इसमें लिखा था, "क्या सभी समस्याओं को ठीक कर सकता है? अपने कीबोर्ड पर R और Y के बीच देखें."

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता को स्पाइसी थाई फूड खाना है पसंद-Here Is Proof

ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप, ब्लिंकिट ने एक आम की तस्वीर डाली और लिखा, "अंदाजा लगाएं कि आम किसे पसंद है, अपने कीबोर्ड पर Y और O के बीच देखें."



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)