Amazon Great Indian Festival: इंडक्शन कुकटॉप्स पर मिल रही 70% तक का डिस्काउंट, यहां देखें लिस्ट

एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल चल रहा है जिसमें बंपर ऑफर्स की लाइन लगी हुई है. कुछ ब्रांडेंड कुकटॉप्स भी बंपर छूट पर मिल रहे हैं, ये डील इतनी अच्छी है कि आपको इसे छोड़ना नहीं चाहिए.

Amazon Great Indian Festival: इंडक्शन कुकटॉप्स पर मिल रही 70% तक का डिस्काउंट, यहां देखें लिस्ट

Amazon Great Indian Festival: बेहतरीन प्राइज पर खरीदें इंडक्शन कुकटॉप.

इंडक्शन कुकटॉप हर रसोई में जरूर पाए जाते हैं. फटाफट खाना बनाने से लेकर के इलेक्ट्रिसिटी सेव करने तक ये कुकस्टोव से ज्यादा अच्छे साबित हो सकते हैं. क्योंकि यह जलने से होने वाली चोटों से बचाते हैं. इतना ही नहीं, कॉम्पैक्ट कुकटॉप आपके किचन शेल्फ पर ज्यादा जगह नहीं लेते हैं. अगर आप अपने घर के लिए एक नया इंडक्शन कुकटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, तो अब इसे खरीदने का सही समय आ गया है. एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल कुछ कुकटॉप ब्रांडों पर 70% तक की छूट दे रहा है, और ये डील्स इतनी अच्छी हैं कि इनको छोड़ना आपका ही नुकसान है.

एमेजॉन पर मिल 5 इंडक्शन कुकटॉप पर बंपर ऑफर हैं (Here Are 5 Induction Cooktops At Sale On Amazon)

ये भी पढ़ें:  इलेक्ट्रिक कैटल पर 60% तक की छूट मिल रही है

1. प्रेस्टीज पीआईसी 20 1600 वॉट इंडक्शन कुकटॉप

एयरोडायनामिक कूलिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक वोल्टेज रेगुलेटर और एंटी-मैग्नेटिक वॉल के साथ, प्रेस्टीज 1600-वाट इंडक्शन कुकटॉप इंडियन खाना पकाने के साथ-साथ इंटरनेशनल फूड आइटम्स बनाने के लिए भी एकदम परफेक्ट है. यह ऑटोमेटिक पॉवर और टेंपरेचर को कंट्रोल करता है. वैसे तो इसकी कीमत 2,195 रुपये थी, जो अब आपको 1,999 रुपये में मिल रहा है.

2. BELL 20 YO इंडक्शन कुकटॉप 2000W फुल टच कंट्रोल के साथ

आईबेल इंडक्शन कुकटॉप में सेफ्टी यूज के लिए ऑटो शट-ऑफ और ओवरहीट प्रोटेक्शन है. फुल टच कंट्रोल और बेहतरीन डिजाइन इसको और बेहतरीन बनाती है. फ्री रजिस्ट्रेशन कराने पर आपको 2 साल की वारंटी भी मिलेगी. वैसे तो इसका प्राइज4490 रुपये है लेकिन अब ये आपको महज 1,999 रुपये में मिल रहा है. 

3. पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट क्रूज़ 1800-वाट इंडक्शन कुकटॉप

पिजन क्रूज इंडक्शन कुकटॉप में पॉवर और टेंपरेचर के लिए 7-सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले है. इसमें हाई-ग्रेड इलेक्ट्रिकल भी है जो शॉर्ट सर्किट से बचाता है. इतना ही नहीं, यह 93% एनर्जी सेविंग टेक्नोलॉजी के साथ भी आता है. वैसे तो इसकी कीमत 3193 रुपये है लेकिन अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आप इसे सिर्फ 1,399 रुपये में पा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: प्रेशर कुकर पर मिल रही 60% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील

(64K+ ratings & 30K+ reviews)
1,599
3,193
(49% OFF)
Buy on Amazon

4. फिलिप्स विवा कलेक्शन 2100-वाट ग्लास इंडक्शन कुकटॉप

फिलिप्स विवा इंडक्शन कुकटॉप 0 से 3 घंटे की टाइम सेटिंग के साथ आता है जो कई तरह की इंडियन डिश बनाने के लिए एक अलग तरीके से बनाया गया है.सेंसर टच क़ीज आपके लिए इस पर खाना बनाने को और आसान बनाती हैं. वैसे तो इसका प्राइज 5995 रुपये है लेकिन इस कुकटॉप को आप सिर्फ 3,999 रुपये में मिल रहा है.

5.एलिकेसी प्रीमियम 2000 डब्ल्यू टच पैनल इन्फ्रारेड इंडक्शन कुकटॉप

यह इंडक्शन कुकटॉप में 3 प्री-सेट कुकिंग मोड के साथ आता है.यह स्टेनलेस स्टील, कॉस्ट आयरन, कांच, सिरेमिक और यहां तक ​​कि मिट्टी के बर्तनों समेत कई प्रकार के बर्तनों के साथ कंपिटेबल है. 4 डिजिट डिजिटल एलईडी डिस्प्ले ने इसे यूज करना आसान बना दिया है.वैसे तो इसका प्राइज 4799 रुपये है लेकिन इस ऑफर में ये आपको 2199 रुपये में मिल रहा है.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)