Amazon Great Indian Festival 2023: प्रेशर कुकर पर मिल रही 60% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील

Amazon Great Indian Festival 2023: किचन के काम को आसान बनाने और आपके समय को बचाने के लिए हमने कुछ प्रेशर कुकर को लिस्ट किया है जिन्हें आप चुन सकते हैं.

Amazon Great Indian Festival 2023: प्रेशर कुकर पर मिल रही 60% तक की छूट, यहां देखें बेस्ट डील

Amazon Great Indian Festival 2023: प्रेशर कुकर पर बेहतरीन छूट.

खाना पकाने का प्रोसेस अक्सर थका देने वाला होता है. कई बार ऐसा होता है जब हमें कोई भी डिश बनाने के लिए किचन में घंटों समय बिताना पड़ता है. चूंकि हमारा लाइफस्टाइल इतना तेज़-तर्रार हो गया है, यह हर किसी के लिए आइडियल स्थिति नहीं हो सकती है. यही कारण है कि हम हमेशा किचन के टूल और बर्तनों की तलाश में रहते हैं जो हमारी लाइफ को आसान बनाते हैं. उदाहरण के लिए, प्रेशर कुकर ऐसा ही एक उदाहरण है. यह खाना पकाने के प्रोसेस को तेज़ करने में मदद करता है और खाने में आवश्यक पोषक तत्वों को भी बरकरार रखता है. हम आपके लिए कुछ ऐसे प्रेशर कुकर ऑप्शन लेकर आए हैं जो न केवल प्रीमियम ब्रांडों से हैं, बल्कि आप उन्हें आकर्षक छूट पर खरीद सकते हैं. क्या यह जीत की स्थिति नहीं है? अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल प्रेशर कुकर और अन्य आवश्यक किचन के बर्तनों पर भी भारी छूट दे रहा है. ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें. यहां आपके लिए बेस्ट प्रेशर कुकर ऑप्शन हैं जो न्यूनतम 60% छूट पर उपलब्ध हैं. इसे नीचे देखें:

यहां आपके लिए 5 प्रेशर कुकर ऑप्शन दिए गए हैं- Here Are 5 Pressure Cooker Options For You To Choose From:

1. पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट प्रेशर कुकर

पिजन का यह प्रेशर कुकर हाई-ग्रेड एल्युमीनियम से बना है. इसमें हीट रेसिसटेंस बैक्लाइट हैंडल हैं, जो इसे पकड़ना आसान बनाते हैं और आपके हाथों को जलने से बचाते हैं. इसकी क्षमता 3 लीटर है, जो आपके रोजमर्रा के खाने को पकाने के लिए पर्याप्त है. मूल रूप से कीमत रु. 1,295 रुपये में आप इसे अब 699 पा सकते हैं. .

2. बटरफ्लाई कॉर्डियल प्रेशर कुकर

बटरफ्लाई के प्रेशर कुकर में एक सटीक-डिज़ाइन किया गया वजन सेट होता है जो खाना पकाने के भाप के दबाव को कंट्रोल करता है. इसका डिज़ाइन सौंदर्यपूर्ण ढंग से बनाया गया है और यह खाने को रंग, स्वाद या ओडर नहीं देता है. यह निश्चित रूप से आपकी कुकीज़ को पहले से कहीं अधिक आसान बना देगा. मूल रूप से कीमत रु. 3,069, आप इसे सिर्फ 1,499 रुपये में पा सकते हैं.

3. प्रेस्टीज कॉम्बो प्रेशर कुकर

प्रेस्टीज के इस कॉम्बो में 2, 3 और 5-लीटर प्रेशर कुकर शामिल हैं. वे बेहतर क्वलिटी वाले वर्जिन एल्यूमीनियम का उपयोग करके बनाए गए हैं और उनमें एक धातु सुरक्षा प्लग है. वे गैस और इंडक्शन-संगत दोनों हैं और उनके हैंडल कम्फर्टेबल हैं. मूल रूप से कीमत रु. 5,010 अब आप रुपये 2,699 में पा सकते हैं. .

4. बजाज न्यू शक्ति प्रेशर कुकर

बाजाज का नया शक्ति प्रेशर कुकर हाई क्वलिटी वाले एल्यूमीनियम से बना है और इसकी क्षमता 5 लीटर है. इसकी बॉडी मजबूत है, जिससे इसे संभालना आसान हो जाता है. यह दबाव आपको अपना भोजन अत्यंत आसानी से पकाने की अनुमति देगा और निश्चित रूप से यह आपकी किचन के लिए एक बढ़िया एक्स्ट्रा होगा. मूल रूप से कीमत रु. 2,695, आप इसे सिर्फ रुपये 1,049 में पा सकते हैं.

5. हॉकिन्स कंटूरा ब्लैक प्रेशर कुकर

हॉकिन्स प्रेशर कुकर की बाहरी बॉडी शानदार ब्लैक और मजबूत स्ट्रेक्चर वाली है. इसकी क्षमता 5 लीटर है और यह 5 से 7 लोगों तक के परिवार के लिए परफेक्ट है. इसमें एक हार्ट एनोडाइज्ड बॉडी और एक स्टेनलेस स्टील का ढक्कन है. ब्लैक बॉडी अन्य प्रेशर कुकर की तुलना में फूड को तेजी से गर्म करने में मदद करती है. मूल रूप से कीमत रु. 3,075, अब आप इसे सिर्फ रुपये 2,995 में पा सकते हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)