Amazon Great Indian Festival: इलेक्ट्रिक कैटल पर 60% तक की छूट मिल रही है

Amazon Great Indian Festival: नई इलेक्ट्रिक कैटल खरीदने की सोच रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए हैं कुछ बेहतरीन डील्स.

Amazon Great Indian Festival: इलेक्ट्रिक कैटल पर 60% तक की छूट मिल रही है

रसोई में कई ऐसें एप्लायंसेज मिलते है जिन्होंने हमारी लाइफ को पहले से ज्यादा आसान बना दिया है. वे दिन गए जब हमें सब कुछ मैन्युअली करना पड़ता था और किचन में काफी देर तक रूकना पड़ता था. आजकल, हमारे पास कई अलग-अलग तरह किचन में चीजें पाई जाती हैं जो हमारे काम को आसान बना देती हैं. जिनमें से एक इलेक्ट्रिक केतली भी है. यह  हमें आसानी से पानी उबालने, चाय बनाने और कॉफी बनाने में मदद कर देते हैं. इतना ही नहीं, इसका इस्तेमाल सिर्फ अंडे उबालने या मैगी जैसे स्नैक्स बनाने में ही किया जा सकता है. यह कितना उपयोगी है, इसे ध्यान में रखते हुए, हमारा सजेशन यही है कि आप इसे तुरंत खरीद लें और अगर आपके पास यह पहले से ही एक है, तो इसे अपग्रेड करना चाहते हैं तो आप अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इसे खरीद सकते हैं. आपको इस फेस्टिवल ऑफर में कई बेहतरीन ऑफर्स में इलेक्ट्रिक कैटल मिल सकती है. इसके अलावा आपको किचन में कई चीजों की जरूरत पड़ती है. अगर आप भी अपने किचन को अपग्रेड करना चाहते हैं तो इस ऑफर में आपको बेहतरीन डील्स मिल सकती हैं. डीटेल्स के लिए यहां क्लिक करें.

यहां आपकी रसोई के लिए 5 बेस्टसेलर इलेक्ट्रिक केतली विकल्प दिए गए हैं (Here Are 5 Bestseller Electric Kettle Options For Your Kitchen)

1. पिजन बाय स्टोवक्राफ्ट अमेज प्लस इलेक्ट्रिक केटल

पिजन की यह इलेक्ट्रिक केतली 1.5 लीटर की है और इसका बेस 360 डिग्री घूमने वाला है. ये 1500 वॉट की कैपेसिटी के साथ आता है जो आपको कुछ ही मिनटों में पानी उबालने की सुविधा देता है. इसे साफ करना भी काफी आसान होता है. वैसे तो इसकी कीमत 1,245 रुपये है लेकिन इस डील में ये आपको 499 रुपए में मिल सकता है.

(154K+ ratings & reviews)
599
1,195
(49% OFF)
Buy on Amazon

2. हैवेल्स एक्वा प्लस डबल वॉल केटल

इस केतली की बाहरी बॉडी ब्लैक है और यह स्टेनलेस स्टील फ़ंक्शन के साथ आती है. इसका ऊपरी हिस्सा चौड़ा होता है जो इसकी सफाई को आसान बनाता है. इसके अलावा इसमें एनर्जी सेवियर फंक्शन आता है. इसके अलावा ये बाहर से ठंडा रहता है जो आपको जलाने से भी बचाता है. वैसे तो इसका प्राइज 2,995 है लेकिन इस डील में ये आपको 1,449 में मिल सकता है.

(27K+ ratings & reviews)
1,345
2,995
(55% OFF)
Buy on Amazon

3. प्रेस्टीज इलेक्ट्रिक केतली

प्रेस्टीज इलेक्ट्रिक केटल में तीन स्पेशिलिटी हैं, जिनमें ऑटोमेटिक कट-ऑफ, 360-डिग्री घूमने वाला बेस और सिंगल-टच ढक्कन शामिल हैं. इसकी कैपेसिटी 1.5 लीटर और पावर 1500 वॉट है. इस केतली में एक पावर इंडिकेटर भी है जो पानी उबालते ही जल जाता है. वैसे तो इसकी कीमत रु. 1,445, लेकिन अब ये आपको केवल 699 में मिल सकता है.

(72K+ ratings & reviews)
664
1,445
(54% OFF)
Buy on Amazon

4. मिल्टन यूरोलाइन गो इलेक्ट्रो

मिल्टन की इस इलेक्ट्रिक केतली में एक टिकाऊ स्टेनलेस स्टील बॉडी और 360-डिग्री कॉर्ड है. इसके मजबूत हैंडल आपके हाथों को जलने से बचाते हैं. यह आपके काम को बेहद आसान कर देता है. वैसे तो इसकी रु. 1,199, इस डील में आप इसे सिर्फ 649 में खरीद सकते हैं. 

5. बोरोसिल इलेक्ट्रिक ग्लास केतली

बोरोसिल की इलेक्ट्रिक केतली की बाहरी बॉडी ट्रांसपेरेंट है क्योंकि यह कांच से बनी है. इसमें आप सिर्फ पानी ही नहीं, बल्कि आप इसमें अपनी चाय और कॉफी भी तैयार कर सकते हैं. बोरोसिलिकेट ग्लास यह कंफर्म करता है कि अंदर कोई दाग या बदबू न रहे. वैसे तो इसका प्राइज 1,990 है लेकिन इस डील में आप इसे सिर्फ 1,640 रुपए में खरीद सकते हैं. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)