विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

एक्ट्रेस नयनतारा ने जंगल थीम और टियर केक के साथ सेलिब्रेट किया अपने जुड़वां बच्चों का "Dreamy Birthday" देखें तस्वीर

Dreamy Birthday: जंगल-थीम वाले टियर केक के साथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने जुडवां बच्चों का बर्थडे किया सेलिब्रेट. विग्नेश शिवन ने फैंस को कुआलालंपुर में आयोजित एडोरबल बर्थडे सेलिब्रेशन की अंदर की तस्वीर दिखाई है.

Read Time: 3 mins
एक्ट्रेस नयनतारा ने जंगल थीम और टियर केक के साथ सेलिब्रेट किया अपने जुड़वां बच्चों का "Dreamy Birthday" देखें तस्वीर
Dreamy Birthday: नीली आइसिंग वाले वे सफेद कपकेक स्वादिष्ट लग रहे थे.

'जवान' फेम एक्ट्रेस नयनतारा और पति, डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने अपने जुड़वां बच्चों- उइर और उलाग का पहला जन्मदिन एक स्पेशल तरीके से मनाया. वे सेलिब्रेशन के लिए मलेशिया गए और वेकेशन की क्लिप सोशल मीडिया पर साझा कीं. अब, विग्नेश शिवन ने फैंस को कुआलालंपुर में आयोजित एडोरबल बर्थडे सेलिब्रेशन की अंदर की तस्वीर दिखाई है. तस्वीरों में नयनतारा, उनके पति और जुड़वा बच्चों को वाइट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. जहां नयनतारा ने अपने एक बेटे को गोद में ले रखा था, वहीं विग्नेश ने दूसरे बच्चे को प्यार से अपनी बांहों में लपेट लिया. तस्वीर के अनुसार, यह निश्चित रूप से एक "ड्रीमी बर्थडे" पार्टी थी! सेलिब्रेशन निश्चित रूप से ग्रैंड था, लेकिन उतना ही लेविश भी था. जबकि सफ़ेद और नीली सजावट बहुत सुंदर थी, हमारे भीतर का फूडी टेबल पर फैले व्यंजनों की सीरीज से काफी हद तक चिपका हुआ था

यम्मी ट्रिट का मेन आकर्षण दो जंगल-थीम वाले टियर केक थे. नीली आइसिंग वाले वे सफेद कपकेक स्वादिष्ट लग रहे थे और बर्थडे पार्टी की सफेद-और-नीली थीम से पूरी तरह मैच कर रहे थे. किसकी प्रतीक्षा? वहां एक और केक था - यह एक आसमानी रंग का जन्मदिन का केक था जिसे दो चॉकलेट से भरे टेडी बियर से सजाया गया था. क्या यह इतना प्यारा नहीं है कि खाया जा सके? कुछ ट्रे में कई प्रकार की स्वादिष्ट स्वीट भी थीं. ट्रिट यहीं ख़त्म नहीं हुई! 

ये भी पढ़ें- सावधान! फायदा ही नहीं नुकसानदायक भी है जरूरत से ज्यादा लौकी के जूस का सेवन, जानें किन लोगों को नहीं पीना चाहिएv

क्या आपने टेबल पर मुंह में मेल्ट हो जाने वाले मार्शमॉलो को देखा? टेबल पर चॉकलेट के जार और जार के साथ-साथ चॉकलेट मूस भी प्रेजेंट थे. हम चार्ली की तरह (बेशक चॉकलेट फैक्ट्री से!) चिपचिपे चॉकलेटी आनंद में डूबने के लिए क्रेव कर रहे हैं. आख़िर, चॉकलेट के बिना बर्थडे का जश्न कैसा?! विग्नेश शिवन ने कैप्शन में लिखा, “वह एक ड्रीमी बर्थडे था.”

ये भी पढ़ें- Tofu Vs Paneer: टोफू बनाम पनीर किसे चुनें? क्या है सेहत के लिए ज्यादा बेहतर...

बता दें, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून, 2022 को चेन्नई के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध थे. 9 अक्टूबर, 2022 को, कपल ने माता-पिता बनने की घोषणा की और सरोगेसी के माध्यम से अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया.
 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मानसून में इम्यूनिटी को बढ़ाने और शरीर को सेहतमंद रखने के लिए इन 2 चीजों से बने काढ़े का करें सेवन
एक्ट्रेस नयनतारा ने जंगल थीम और टियर केक के साथ सेलिब्रेट किया अपने जुड़वां बच्चों का "Dreamy Birthday" देखें तस्वीर
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Next Article
ब्लड शुगर ही नहीं मोटापा कंट्रोल करने में भी मददगार है गर्मियों के मौसम में आने वाला ये काला फल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;