शिल्पा शेट्टी ने की 5 मिनट में बनने वाली हेल्दी ब्रेकफास्ट रेसिपी से 2020 की शुरुआत

Shilpa Shetty: सेहतमंद खाने के साथ खाना स्वादिष्ट भी हो, तो यह एक मुश्किल काम हो सकता है, लेकिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर बार इस काम को आसानी से कर लेती हैं. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  (Actress Shilpa Shetty) की कई इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी फिटनेस (Fitness) पर की गई कड़ी मेहनत करने की गवाही देती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने की 5 मिनट में बनने वाली हेल्दी ब्रेकफास्ट रेसिपी से 2020 की शुरुआत

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हेल्दी रेसिपी से की नए साल की शुरूआत

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर की हेल्दी रेसिपी का वीडियो.
  • शिल्पा शेट्टी रेसपी और फिटनेस टिप्स साझा करती रहती हैं.
  • शिल्पा ने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर शेयर किया वीडियो.

Shilpa Shetty: सेहतमंद खाने के साथ खाना स्वादिष्ट भी हो, तो यह एक मुश्किल काम हो सकता है, लेकिन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर बार इस काम को आसानी से कर लेती हैं. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  (Actress Shilpa Shetty) की कई इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी फिटनेस (Fitness) पर की गई कड़ी मेहनत करने की गवाही देती हैं. इसके अलावा यह भी बताती हैं कि वह जो भी खाती हैं वह स्वादिष्ट तो होता ही है साथ ही स्वास्थ्य के लिए भी फायदेमंद होता है. शिल्पा शेट्टी का 2020 का पहला खाना एक साधारण सा पौष्टिक नाश्ता (Nutritious Breakfast) था.  जिसमें पैनकेक कटा हुआ, जामुन और मेपल सिरप शामिल था. नाश्ते को उनके बेटे विआन राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) के अलावा किसी और ने नहीं बनाया. जो अपनी रसोई के मामले में अपनी मां के नक्शेकदम पर चल रहे हैं! बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नाश्ते की रेसिपी का एक वीडियो शेयर किया है.

Weight Loss: संतरे के साथ इसके छिलके भी तेजी से घटाते हैं वजन! जानें मोटापा कम करने के लिए डाइट में कैसे करें शामिल

शिल्पा शेट्टी ने इस रेसिपी को 'फायदों से भरा' और 'स्वाद में शानदार' बताया. उन्होंने इस साल के लिए फिटनेस को लेकर एक आदर्श वाक्य भी दिया  # GetFit2020 यह जिस रेसिपी की वीडियो उन्होंने शेयर की वह चुकंदर चीला है. शिल्पा शेट्टी ने कहा कि यह पाचन को बढ़ावा देती है और यह आयरन का एक बड़ा स्रोत है. चुकंदर का चीला किसी दूसरी चीज के चीला की तरह ही बनाया जाता है. चुकंदर के के साथ चीला बैटर में एक चमकदार लाल रंग मिलाते हैं. चीला को कटी हुई सब्जियों के साथ और धनिया के साथ गार्निश करके परोसा गया जिसे आंखों के लिए काफी फायदेमं बताया जाता है.

Healthy Breakfast: ब्रेकफास्ट में खाएं ये 5 चीजें, ब्लड शुगर लेवल के साथ डाइबिटीज भी होगा कंट्रोल! रहेंगे हेल्दी

शिल्पा शेट्टी को उनके संडे बिंज के लिए भी जाना जाता है, जिसमें उनके फैंस उन्हें व्यायाम और डाइट से दूर लजीज खाते हुए देखते हैं. संडे बिंज उन सबके लिए सीख है जो वजन घटाने के लिए डाइट करते हैं और सोशल मीडिया पर डाइट की खतरनाक तस्वीरें शेयर करते हैं.

यही नहीं शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और आसान और हेल्दी ब्रेकफास्ट रेसिपी शेयर की है. यह चेरी(cherries), बादाम (Almonds), गोजी बेरी, चिया (Chia), फ्लैक्ससीड्स (Flaxseeds) और बादाम के दूध (Almond Milk) के साथ बनाया गया क्लासिक ओट्स है. 

pdavnnkg

शिल्पा शेट्टी ऐसी ही कई शानदार पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनकी पोस्ट पर खूब कॉमेंट करते हैं. 

और खबरों के लिए क्लिक करें

Benefits Of Salad: क्या है सलाद खाने का सही समय? जानें सलाद खाने का बेस्ट तरीका और फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com