Milind Soman: फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन को सता रही है लद्दाख के मोमोज और बटर टी की याद

Milind Soman: मिलिंद सोमन फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. मिलिंद ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि वे लद्दाख की वादियों को काफी मिस कर रहे हैं.

Milind Soman: फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन को सता रही है लद्दाख के मोमोज और बटर टी की याद

Milind Soman: मिलिंद 30 साल से ज्यादा वक्त से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

खास बातें

  • मिलिंद इंडिया के टैलेंटेड और फेमस मॉडल्स में से एक हैं.
  • मिलिंद ने मॉडलिंग की दुनिया में अपने जलवे बिखेरे हैं.
  • मिलिंद को ट्रेवलिंग करने का भी बहुत शौक है.

Milind Soman:  मिलिंद सोमन (Milind Soman) इंडिया के सबसे टैलेंटेड और फेमस मॉडल्स में से एक हैं. उन्होंने न केवल मॉडलिंग की दुनिया में अपने जलवे बिखेरे बल्कि एक्टिंग में भी हाथ आजमाया. सोमन 30 साल से ज्यादा वक्त से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इस उम्र में भी उनकी फिटनेस के लोग कायल हैं. मिलिंद को ट्रेवलिंग करने का भी बहुत शौक है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी पोस्ट की. यह सेल्फी उनकी पिछली लद्दाख ट्रिप की है. 

फिर से लद्दाख की तैयारी कर रहे मिलिंद:

मिलिंद ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि वे लद्दाख की वादियों को काफी मिस कर रहे हैं. अब जब लॉकडाउन से लगे प्रतिबंध धीरे धीरे हट रहे हैं तो वे फिर से लद्दाख जाने की तैयारी कर रहे हैं. मिलिंद को लद्दाख इतना पसंद है कि उन्होंने कहा कि सब कुछ नॉर्मल हो जाने के बाद उनकी पहली ट्रिप लद्दाख ही होगी.

मोमो, बटर टी के मुरीद हैं मिलिंद:

मिलिंद ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि उन्हें लद्दाख की बटर टी, मोमो और खूबसूरत पहाड़ों के साथ साथ वहां के स्थानीय लोगों की स्माइल भी बेहद पसंद है और वे जल्द ही वहां जाना पसंद करेंगे. 

फिटनेस फ्रीक है मिलिंद सोमनः


मिलिंद सोमन फिटनेस फ्रीक हैं और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. 55 साल की उम्र में भी योग और रेग्युलर फिजिकल एक्सरसाइज उनकी लाइफस्टाइल का हिस्सा है. उन्होंने वर्ल्ड योगा डे पर अपने फैंस को फिटनेस के प्रति सजग रहने की सलाह दी थी. मिलिंद के मुताबिक फिटनेस लाइफ की सबसे जरूरी चीजों में से एक है और हर व्यक्ति को अपनी सेहत के लिए कुछ समय जरूर निकालना चाहिए. मिलिंद 16 दिसंबर (16 December) फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे. इसके अलावा दूरदर्शन के मशहूर साइंस फिक्शन शो कैप्टन व्योम (Captain Vyom) के लिए भी उन्हें याद किया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.