Best Single Door Refrigerator: आपके खाने को फ्रेश रख सकते हैं ये टॉप 5 सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर

आपकी मदद करने के लिए, हमने कुछ बेहतरीन सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर को सूचीबद्ध किया है, जिन्हें आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार चुन सकते हैं.

Best Single Door Refrigerator: आपके खाने को फ्रेश रख सकते हैं ये टॉप 5 सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर

सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर के 5 बेस्ट ऑप्शन

फ्रिज हर घर में एक जरूरी उपकरण है. यह कार्यात्मक उपकरण फलों, सब्जियों और अन्य खाद्य पदार्थों को लंबे समय तक साफ और ताजा रखने में मदद करता है. इसके अलावा, अपने स्लीक और आधुनिक डिजाइन के साथ, यह आपके किचन की शोभा भी बढ़ाता है. यदि आप एक छोटे परिवार या बैचलर लोगों के लिए रेफ्रिजरेटर की तलाश कर रहे हैं, तो सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर आपके लिए सही विकल्प होगा. यह आपकी दैनिक घरेलू जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त शेल्फ स्पेस के साथ आता है और यह बजट के अनुकूल भी है. हालाँकि, बहुत सारे ब्रांड इस उपकरण को कार्यों और विशिष्टताओं में मामूली अंतर के साथ पेश करते हैं, इसलिए आपके घर के लिए सही उपकरण चुनना थोड़ा मुश्किल लग सकता है. इसलिए, आपकी मदद करने के लिए, हमने कुछ बेहतरीन सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर को सूचीबद्ध किया है, जिन्हें आप अपनी जरूरत के अनुसार चुन सकते हैं.

ये रहें सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर के 5 बेस्ट ऑप्शन

1. Haier 195 L 5 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator:

यह रेफ्रिजरेटर 195L की क्षमता के साथ आता है जो एक छोटे परिवार के लिए एकदम सही है. इस रेफ्रिजरेटर के इंटीरियर में 150 किलोग्राम भार वहन करने की क्षमता के साथ स्पिल-प्रूफ टफ ग्लास है.
 

2. Whirlpool 190 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator:

इस प्रोडक्ट में एक इंसुलेटेड केपिलरी टेक्नोलॉजी है जिसके परिणामस्वरूप यह तेजी से ठंडा होता है और बिजली कटने के दौरान भी यह  9 घंटे तक ठंडा रह सकता है. इसके अलावा यह पानी की बोतलों को स्टोर करने के लिए 2 डोर रैक के साथ आता है.

3. LG 215 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator:

अगला ऑप्शन LG का यह 4-स्टार सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर है जो 215 Lक्षमता के साथ आता है. यह उत्पाद एक एंटी-बैक्टीरियल गैसकेट, 21 लीटर क्षमता वाली वेजिटेबल बास्केट, एक अंडे की ट्रे और डोर बास्केट के साथ आता है.

(499 ratings & 1,459 reviews)
19,490
23,990
(18% OFF)
Buy on Amazon

4. Samsung 192 L 3 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator:

192L की क्षमता के साथ, यह सैमसंग सिंगल-डोर रेफ्रिजरेटर 2-3 सदस्यों के परिवार के लिए सही है. यह टफन ग्लास सेल्वेस के साथ आता है जो 175 किलोग्राम तक का वजन सुरक्षित रूप से रख सकता है.
 

5. Godrej 185 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह रेफ्रिजरेटर 185L क्षमता के साथ आता है और एक एडवांस इन्वर्टर टेक्नोलॉजी प्रदान करता है, जो न केवल शांत है बल्कि रेफ्रिजरेटर के संचालन के अनुसार को कूलिंग को एडजस्ट भी करता है. इसके अलावा, इसमें 150 किलोग्राम भार-वहन क्षमता वाले टफन ग्लास सेल्वेस हैं