Watch: एक्टर अक्षय कुमार ने शेयर किया बेटी के साथ फल तोड़ने का Adorable वीडियो

Akshay Kumar With Kids: ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार शायद बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं. जिस चीज से हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं वह है 'केसरी' स्टार का बैलेंस नेचर.

Watch: एक्टर अक्षय कुमार ने शेयर किया बेटी के साथ फल तोड़ने का Adorable वीडियो

अक्षय कुमार और उनकी फैमिली स्वच्छ और स्वस्थ लाइफस्टाइल में विश्वास करता है.

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने फादर्स डे पर शेयर किया वीडियो.
  • ट्विंकल खन्ना ने पोस्ट और स्टोरी शेयर की.
  • एक्टर अक्षय कुमार बेटी के साथ तोड़े फल.

Akshay Kumar With Kids: ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार शायद बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं. ट्विंकल की बुद्धि और अक्षय का हास्य उन्हें सभी के लिए गोल सेटिंग करते हुए एक पावर कपल बनाता है. और जिस चीज से हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं वह है 'केसरी' स्टार का बैलेंस नेचर. यदि आप उनको फॉलो करते हैं तो आप भी उनके टाइम मैनेजमेंट स्किल से अच्छी तरह वाकिफ हैं- कई इंटरव्यू में, अक्षय ने इस बारे में बात की है कि वह वर्क लाइफ और फैमिली टाइम को कैसे बैलेंस करते हैं. और हमें इंटरनेट के माध्यम से उसी के उदाहरण मिलते हैं. हम पाते हैं कि अक्षय कुमार एक तरफ बैक-टू-बैक फिल्में और एड कर रहे हैं, दूसरी ओर, उन्हें अक्सर बच्चों को स्कूल ले जाते हुए, उनके साथ खेलने का समय बिताते हुए, साथ में योग करते हुए देखा जाता है. वह सब कुछ नहीं हैं. पत्नी ट्विंकल खन्ना भी समय-समय पर इंस्टाग्राम के जरिए ऐसे कई मनमोहक फैमिली वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका लेटेस्ट इंस्टा-पोस्ट इसका सबूत है.

फादर्स डे के मौके पर ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्टर अपनी छह साल की बेटी (नितारा कुमार) के साथ फल तोड़ रही हैं. हम उन्हें उनके कंपाउंड में पेड़ से सफेद जामुन (जावा एप्पल) तोड़ते हुए देख सकते थे. ट्विंकल खन्ना ने वीडियो के साथ लिखा, "वे दोनों हमारे कंपाउंड में सफेद जामुन के पेड़ पर फल लगने का इंतजार करते हैं. यह एक वार्षिक रिचुअल है जहां वे दिन के लिए पेड़ का पीछा करते हैं और सही समय चुनते हैं." 

Coconut Sugar Vs Sugar: क्या है कोकोनट शुगर? कैसे बनती है ये और क्या ये साधारण चीनी के मुकाबले सेहत के लिए बेहतर विकल्प है

"उनके अपने खेल हैं, जहां वे गिरते हैं, छलांग लगाते हैं और जब मैं किनारे से देखती हूं तो वे पूरे बगीचे में छलांग लगाते हैं. माताएं यह सब कर सकती हैं, लेकिन कुछ चीजें पिता के लिए आसान छोड़ दी जाती हैं. सभी अद्भुत पिताओं को हैप्पी फादर्स डे वहां और स्पेशली मेरे मिस्टर के, “पोस्ट आगे पढ़ें. 

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को बेटे अर्जुन की तरफ से मिला बेस्ट फादर्स डे ब्रेकफास्ट गिफ्ट, Can You Guess?

यहां देखें पोस्टः

अक्षय कुमार और उनकी फैमिली स्वच्छ और स्वस्थ लाइफस्टाइल में विश्वास करता है. कई मौकों पर, हमने उन्हें और ट्विंकल खन्ना को लॉन में वर्कआउट करते हुए या उनके कंपाउंड में फलों और सब्जियों की खेती करते हुए वीडियो साझा करते देखा है. वे इंस्टा-स्टोरीज़ और पोस्ट भी दिखाते हैं कि कैसे वे फल तोड़ते हैं और उनका फ्रेश आनंद लेते हैं. इससे पहले, ट्विंकल खन्ना ने एक स्ट्रॉबेरी फार्म से एक और वीडियो साझा किया, जहां हम उसे फ्रेश स्ट्रॉबेरी तोड़ते हुए और उन्हें अपने दिल की सामग्री खाते हुए देख सकते थे. 

Post-Yoga Smoothie: योग के बाद सही डाइट लेना भी है जरूरी, पिएं ये तीन स्मूदीज मिलेगा पूरा पोषण

यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com