वायरल : अक्षय कुमार ने कंगना-ऋतिक विवाद पर कुछ ऐसा कह दिया कि हॉल ठहाकों से गूंज गया!

वायरल : अक्षय कुमार ने कंगना-ऋतिक विवाद पर कुछ ऐसा कह दिया कि हॉल ठहाकों से गूंज गया!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है! पिछले दिनों वह रितेश देशमुख के साथ बिना बॉल के टेबल टेनिस खेलते देखे गए, खुद इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया। अब एक और मजेदार वाकया हुआ। हाल ही में एक गंभीर पर सवाल पर उनकी प्रतिक्रिया इतनी रोचक थी कि कोई भी हंसी न रोक सका। दरअसल, उन्होंने कंगना रानौत और रितिक रोशन के बीच चल रहे विवाद पर यह रोचक प्रतिक्रिया दी थी।

पत्रकार ने पूछा- बॉलीवुड में बहुत बड़ा वॉर चल रहा है ऋतिक रोशन और कंगना रानौत के बीच में, इस पर आप क्या कहना चाहेंगे? इस पर अक्षय कुमार ने जो कहा, उससे न सिर्फ पूरा हॉल हंसी के ठहाकों से गूंज उठा बल्कि स्टेज पर खेड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज भी हंसी के मारे तितर-बितर हो गए। खुद अक्षय कुमार भी खूब हंसे। यह वाकई मजेदार था, आप भी तो देखना चाहेंगे इसे?

यहीं देखिए। नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक करके :



हालांकि उन्होंने इस मसले पर गंभीरतापूर्वक आगे की बात भी रखी जिससे स्टेज पर मौजूद अभिषेक बच्चन ने सहमति जताई। अक्षय ने आगे कहा था कि वह भी चाहते हैं कि (कंगना-ऋतिक विवाद) अब खत्म हो जाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वाकया उस समय का है जब अक्षय कुमार की आगामी फिल्म हाउसफुल 3 के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी टीम स्टेज पर मौजूद थी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com