विज्ञापन
This Article is From Jun 28, 2017

प्रोग्राम से ठीक पहले तापसी पन्नू ने किया आने से इनकार, वजह कर देगी हैरान!

तापसी पन्नू खुद काले धन के खिलाफ हैं और मानती हैं कि देश की जनता को सरकार के साथ काले धन से लड़ाई में खड़ा होना चाहिए और डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देना चाहिए.

प्रोग्राम से ठीक पहले तापसी पन्नू ने किया आने से इनकार, वजह कर देगी हैरान!
29 वर्षीय तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म 'जुड़वां 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं.
नई दिल्ली: 'पिंक', 'बेबी', 'नाम शबाना' जैसी अच्छी और संदेश देने वाली फिल्में में नजर आ चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने देश के बेहतरीन नागरिक होने का सबूत दिया है और काले धन को न कहा है. तापसी ने एक इवेंट पर जाने से इसलिये इंकार कर दिया क्योंकि उसके आयोजक तापसी को सारे पैसे कैश में देना चाह रहे थे. सूत्रों के मुताबिक, तापसी को मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में एक इवेंट करने जाना था. सारी बातें तय हो चुकी थीं और तापसी भी जाने को तैयार थीं. मगर वहां जाने से ठीक 2 दिन पहले तापसी से आयोजकों ने कैश में पैसे लेने को कहा, जिससे तापसी नाखुश हुईं. तापसी ने आयोजकों से चेक या ऑनलाइन ट्रांसफर के लिए कहा मगर ऐसा नहीं हुआ, इसलिए तापसी ने इस इवेंट पर जाने से इनकार कर दिया.
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


दरअसल, तापसी खुद काले धन के खिलाफ हैं और मानती हैं कि देश की जनता को सरकार के साथ काले धन से लड़ाई में खड़ा होना चाहिए और डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देना चाहिए.

इन दिनों 'जुड़वां 2' की शूटिंग में व्यस्त तापसी ने एक अख़बार को दिए बयान में कहा, "हमारी सरकार ने बड़ा कदम उठाया है इस देश में काले धन से लड़ाई के खिलाफ और हमें इसी तरह काले धन के खिलाफ इस लड़ाई में साथ देना चाहिए. हम जिस तरह सफर करते हैं या पैसों को इन्वेस्ट करते हैं, उसमें कैश की कोई जरूरत नहीं होती है. हमें ऐसा करना चाहिए ताकि किसी भी तरह काले धन का ट्रांसजैक्शन हमारे ज़रिये न हो."

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
प्रोग्राम से ठीक पहले तापसी पन्नू ने किया आने से इनकार, वजह कर देगी हैरान!
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com