क्‍या देखा है आपने शाहरुख खान और आमिर खान का यह 'करण-अर्जुन' पोज ?

क्‍या देखा है आपने शाहरुख खान और आमिर खान का यह 'करण-अर्जुन' पोज ?

यह दोनों स्‍टार एक साथ एक पार्टी में शामिल होने दुबई पहुंचे.

खास बातें

  • करण जौहर ने ट्विटर पर शेयर की आमिर और शाहरुख की फोटो
  • शाहरुख और आमिर दुबई में दिखे साथ-साथ
  • सोशल मीडिया पर दोनों खानों का फोटो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कुछ सालों तक एक दूसरे से जुदा रहे बॉलीवुड के दो सुपरस्‍टार खान, शाहरुख और सलमान की दोस्‍ती तो अब हो गई है लेकिन तीसरे खान यानी आमिर खान और शाहरुख खान को कम ही साथ देखा जाता है. लेकिन पिछली रात यह दोनों न केवल साथ थे बल्कि इस जोड़ी का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नहीं, यह दोनों खान स्‍टार किसी फिल्‍म में साथ नहीं दिखने वाले. बल्कि यह जोड़ी दुबई में हुई एक स्‍पेशल बर्थडे पार्टी में साथ दिखी. फिल्‍मनिर्माता करण जौहर ने इन दोनों की एक फोटो शेयर की है, जिसमें यह दोनों स्‍टार एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि खुद करण इस फोटो में नहीं हैं.

दरअसल यह फोटोग्राफ गुरुवार रात दुबई में आयोजित जानेमाने बिजनेस मैन अजय बिजली की जन्‍मदिन की पार्टी का है, जिसका हिस्‍सा बनने यह दोनों स्‍टार दुबई पहुंचे. अजय, पीवीआर लिमिटेड के चैयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर हैं.
 


कुछ समय पहले आमिर खान ने 'दंगल' की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी लेकिन इस स्‍क्रीनिंग में शाहरुख खान अपने बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं पहुंच सके. उस समय शाहरुख खान अपनी फिल्‍म 'डीयर जिंदगी के कुछ हिस्‍से की शूटिंग कर रहे थे. थोड़े समय पहले भी शाहरुख और आमिर चर्चा में आए.

दरअसल, अगस्‍त में इन दोनों सितारों की फिल्‍म बेहद कम समय में बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. आमिर खान के प्रोडक्‍शन में बनी 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' 4 अगस्‍त को सिनेमाघरों में आने वाली है, जबकि इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्‍म 'रहनुमा' 11 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है. ऐसा पहली बार हो रहा है जब शाहरुख और आमिर की कोई फिल्‍म इतने कम समय के अंतर पर रिलीज हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com