इनके साथ डेब्यू के लिए तैयार सैफ अली खान की बेटी, टीम के साथ की गुपचुप मीटिंग

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने रविवार रात डेब्यू फिल्म के सिलसिले में डायरेक्टर अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह राजपूत से खास मुलाकात की है.

इनके साथ डेब्यू के लिए तैयार सैफ अली खान की बेटी, टीम के साथ की गुपचुप मीटिंग

सारा अली खान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर सकती हैं.

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू करेंगी सारा अली खान.
  • फिल्म 'केदारनाथ' की टीम की गुपचुप मीटिंग.
  • सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं सारा.
नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्सर अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पहले कहा गया कि वे करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू करेंगी. फिर खबरें आई कि वे ऋतिक रोशन या सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत कर सकती हैं. हालांकि, फिल्म 'फितूर' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने इन सभी खबरों को नकारते हुए कहा कि सारा उनकी सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. 
 

sushant singh rajput sara ali khan
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान.

इन खबरों पर मुहर लगाते हुए रविवार रात फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के साथ मुंबई की एक रेस्त्रां के बाहर देखा गया. उन्होंने फिल्म के स्टार्स के साथ गुपचुप मीटिंग भी की. इस दौरान सारा अली खान की मां और सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह भी मौजूद रहीं.
 
sushant singh rajput sara ali khan
सारा अली खान.
 
sushant singh rajput sara ali khan
सुशांत सिंह राजपूत.

रेस्त्रां के बाहर सुशांत-सारा के साथ अभिषेक कपूर और अमृता सिंह ने मीडिया के लिए पोज दिए. इस दौरान सुशांत और सारा की खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली. हालांकि, फिल्म क्या और किसपर आधारित होगी? इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है.
 
 

Beautiful pic @kritisanon #sushantsinghrajput #raabta #movie #promotion #blockbuster #both #beautiful

A post shared by SURAJ YADAV (@biggest_fan_of_kritisanon) on


बताते चलें कि, इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत अपकमिंग फिल्म 'राबता' के प्रमोशन में बिजी हैं. 9 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सुशांत की जोड़ी कृति सेनन के साथ जमेगी. रविवार को ही सुशांत और कृति फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुंचे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com