संजय दत्‍त ने स्‍कूटर पर पत्‍नी मान्‍यता और बच्‍चों को करवायी आगरा की सैर, देखें फोटो

संजय दत्‍त ने स्‍कूटर पर पत्‍नी मान्‍यता और बच्‍चों को करवायी आगरा की सैर, देखें फोटो

संजय दत्‍त अपनी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त और दोनों बच्‍चों के साथ.

खास बातें

  • अपने दोनों बच्‍चों के साथ पति से मिलने आगरा पहुंची पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त
  • मान्‍यता और बच्‍चों के साथ स्‍कूटर पर खिंचाई संजय दत्‍त ने फोटो
  • आगरा में अपनी कमबैक फिल्‍म 'भूमि' की कर रहे हैं शूटिंग
नई दिल्‍ली:

संजय दत्‍त इन दिनों आगरा में अपनी कमबैक फिल्‍म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन लगता है उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त का दिल पति से दूर रह कर नहीं लग रहा है. संजय दत्‍त ने जहां फिर से फिल्‍मों का रुख कर लिया है,  लगता है मान्‍यता ने अब घर और संजय के बच्‍चों की पूरी जिम्‍मेदारी संभाल ली है. शुक्रवार को मान्‍यता दत्‍त अपने दोनों बच्‍चों के साथ आगरा अपने पति से मिलने पहुंच गईं. वैसे तो मान्‍यता मुंबई से दिल्‍ली प्‍लेन में पहुंची लेकिन जब बात आगरा घूमने की आई तो संजय दत्‍त ने कोई लग्‍जरी कार नहीं बल्कि एक स्‍कूटर को चुना. मान्‍यता दत्‍त ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें एक स्‍कूटर पर संजय दत्‍त, उनकी पत्‍नी मान्‍यता और बेटी इकरा और बेटे शहरान के साथ दिख रहे हैं.

मान्‍यता ने इस फोटो को पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'परिवार के साथ स्‍कूटर की राइड से बेहतर कुछ नहीं हो सकता. आगरा की गलियों में घूमते हुए.' हालांकि यह फोटो फिल्‍म 'भूमि' के सेट का ही लग रहा है. संजय दत्‍त ने इसी बुधवार से इस फिल्‍म की शुटिंग शुरू की है. 
 


 


यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती है. इसमें अदिती राव हैदरी संजय की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. तकरीबन 4 साल फिल्‍मों से दूर रहने के बाद संजय इस फिल्‍म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

मान्‍यता सिर्फ अपने पति ही नहीं बल्कि, हाल ही में संजय दत्‍त और उनकी पहली पत्‍नी रिचा शर्मा की बेटी तृषाला दत्‍त से मिलने न्‍यूयॉर्क भी गई थीं. तृषाला भी मां मान्‍यता के साथ काफी मस्‍ती करती नजर आईं. बता दें कि शुरुआत में इन दोनों के रिश्‍ते उतने अच्‍छे नहीं थे.
 


 मान्‍यता और संजय दत्‍त की शादी साल 2008 में हुई थी और मान्‍यता, संजय दत्‍त की तीसरी पत्‍नी हैं. वहीं तृषाला इस समय अमेरिका में ही रहती हैं.
 
 

looks who's in NY!!! @maanayata

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on


 यह फिल्म इस साल 4 अगस्त को रिलीज की जाएगी. ना केवल भूमि के लिए बल्कि अपनी बायोपिक के लिए भी संजय दत्त सुर्खियां बटोर रहे हैं. बायोपिक में संजय का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. यह राजकुमार हिरानी की सबसे ज्‍यादा चर्चित फिल्‍म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com