बिपाशा बसु पर लगा फैशन शो के दौरान अनप्रोफेशनल होने का आरोप तो बोलीं- यह सब बकवास है

बिपाशा बसु पर लगा फैशन शो के दौरान अनप्रोफेशनल होने का आरोप तो बोलीं- यह सब बकवास है

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर.

खास बातें

  • बिपाशा बसु ने कथित तौर पर फैशन शो में हिस्सा लेने से इनकार किया.
  • ऑर्गनाइजरों ने बिपाशा पर लगाया अनप्रोफेशनल होने का आरोप.
  • बिपाशा ने इन आरोपों को पूरी तरह बकवास बताया.
नई दिल्ली:

अभिनेत्री बिपाशा बसु पर एक इवेंट मैनेजर ने फैशन शो के दौरान अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया है, उन पर आरोप है कि एडवांस में पैसे लेने के बावजूद उन्होंने एक फैशन शो में शामिल होने से मना कर दिया. बिपाशा ने इन आरोपों को बकवास बताते हुए कहा, "मुझे पता चला कि एक धोखेबाज महिला मेरे काम को लेकर बकवास कर रही है और मीडिया के कुछ सेक्शन उन्हें जगह भी दे रहे हैं. इस बिजनेस में अनप्रोफेशनल रहते हुए आप 15 सालों तक सक्रिय नहीं रह सकते. आप इतने समय तक टिकते हैं क्योंकि काम को लेकर आपका मन साफ है और आपने अपने आत्मसम्मान को बनाए रखा है." बिपाश और उनके अभिनेता पति करण सिंह ग्रोवर इन दिनों लंदन में हैं और वहां वह एक फैशन शो का हिस्सा बनने वाली थीं. शो से जुड़ी एक इवेंट मैनेजर ने बिपाशा पर अपने कमिटमेंट को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया है.

यहां पढ़ें बिपाशा के ट्वीटः
 


 
वहीं करण सिंह ग्रोवर ने भी इस संबंध में इंस्टाग्राम पर एक काव्यात्मक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि वे गलत नहीं है इसलिए कोई उन्हें झुका या हरा नहीं सकता है. यहां पढ़ें उनका पोस्टः
 


मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार एक फैशन शो की इवेंट मैनेजर रोनिता शर्मा रेखी ने बिपाशा पर आरोप लगाते हुए कहा, "शो के शुरू होने से चार घंटे पहले बिपाशा ने अपने कमरे से बाहर निकलने या किसी से बात करने से साफ मना कर दिया. का-क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड की सना कपूर उनकी मैनेजर थीं और उनके साथ गई थीं, उन्होंने जब उन्हें बाहर आने के लिए इसारा किया तो उन्होंने उन्हें गालियां दीं और अपने कमरे से बाहर निकाल दिया. उन्होंने शो की फाउंडर और ऑर्गनाइजर गुरबानी कौर के सामने ही अपने कमरे का दरवाजा बंद करके उन्हें भी बेइज्जत किया. पांच घंटे बाद बिपाशा और करण लंदन का मैप लेकर अपने कमरे से बाहर निकले और वहां इंतजार कर रहे सना और रोनिता की तरफ देखे बिना वहां से चले गए."

यहां पढ़ें, रोनिता शर्मा रेखी का फेसबुक पोस्टः
 
 
 


बिपाशा बसु ने राज, नो एंट्री, धूम 2 और रेस जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. बिपाशा और करण ने एक साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com