'बिग बॉस' के कूल कन्टेस्टेंट राहुल देव टीवी सीरियल में बनेंगे विलेन, देखें फोटो

'बिग बॉस' के कूल कन्टेस्टेंट राहुल देव टीवी सीरियल में बनेंगे विलेन, देखें फोटो

'दिल बोले ओबेरॉय' में नजर आएंगे राहुल देव.

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के चर्चित शो 'इश्कबाज' का स्पिन ऑफ 'दिल बोले ओबेरॉय' 13 फरवरी से प्रसारित होने जा रहा है. इस शो में 'बिग बॉस' के पूर्व प्रतिभागी राहुल देव भी नजर आने वाले हैं, राहुल ने इंस्टाग्राम पर सेट की एक तस्वीर शेयर की है. यह पहली बार हो रहा है कि किसी शो के प्रसारण के दौरान ही उसके दूसरे पार्ट का प्रसारण शुरू किया जा रहा है. इस शो में राहुल देव नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो उनकी भूमिका छोटी होगी. 'बिग बॉस' के घर में शांत, सुलझे और समझदार व्यक्ति के रूप में नजर आए राहुल देव को नकारात्मक भूमिका में देखना रोचक होगा.

यहां देखें राहुल देव का लुकः
 

 

From the sets of #DilBoleOberoi ..India's 1st spin off on @starplus .. #workmode #filming #dilboleoberoi #ishqbaaz

A photo posted by Rahul Dev (@rahuldevofficial) on


'इश्कबाज' की कहानी तीन भाइयों शिवाय सिंह ओबेरॉय (नकुल मेहता), ओमकारा सिंह ओबेरॉय (कुणाल जयसिंह) और रुद्र सिंह ओबेरॉय (लीनेश मट्टू) के आपसी प्यार और तीनों की अलग-अलग प्रेम कहानियों के रूप में शुरू हुई थी. लेकिन कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ी यह शिवाय और अनिका (सुरभि चांदना) की प्रेम कहानी पर केंद्रित हो गई और इससे ओमकारा और रुद्र के प्रशंसकों में काफी निराशा थी. 'इश्कबाज' में ओम और रुद्र के चरित्रों के डेवलवमेंट का स्कोप नजर नहीं आने पर मेकर्स ने शो का स्पिन ऑफ शुरू करने की योजना बनाई. 'दिल बोले ओबेरॉय' का प्रसारण 13 फरवरी से 'इश्कबाज' के तुरंत बाद किया जाएगा.

कुछ दिनों पहले ही शो का प्रोमो जारी किया है.
 

'दिल बोले ओबेरॉय' में रुद्र और सौम्या (नेहा लक्ष्मी) की प्रेम कहानी आगे बढ़ेगी, वहीं ओमकारा की जिंदगी में गौरी (श्रीनू पारेख) का आगमन होगा. श्रीनू पारेख इससे पहले स्टार प्लस के सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं एक बार फिर' में नजर आ चुकी हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com