बड़े पर्दे पर एक बार फिर दिखेगी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की कैमिस्ट्री

बड़े पर्दे पर एक बार फिर दिखेगी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की कैमिस्ट्री

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फाइल फोटो.

मुंबई:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'दम लगा के हईशा' में अपनी खट्टी मीठी कैमिस्ट्री से दर्शकों को लुभाने वाली आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है. दोनों रोमांटिक कॉमेडी 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आएंगे. आयुष्मान ने ट्विटर पर फिल्म की जानकारी दी. यह फिल्म तमिल कॉमेडी 'कल्याण समयाल साधम' की हिंदी रीमेक है. इसका निर्देशन आर. एस. प्रसन्ना करेंगे और इसे आनंद एल. राय और इरोज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा.

आयुष्मान ने मंगलवार को ट्विटर पर कहा, "अगली फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए उत्साहित हूं. 'शुभ मंगल सावधान' में प्यारी भूमि. आनंद एल. राय को धन्यवाद."
 


आनंद के साथ काम के अनुभव को साझा करते हुए प्रसन्ना ने कहा, "वह बालचंदर और मणिरत्नम जैसे दक्षिणी फिल्म निर्माताओं के बड़े प्रशंसक हैं. इसके साथ वह कमल हासन, धनुष और आर. माधवन जैसे कलाकारों के भी प्रशंसक हैं. वह लगातार उनके साथ हुई बातचीत के बारे में बताते थे."

प्रसन्ना और लेखा वाशिंगटन अभिनीत 'कल्याण समयाल साधम' दक्षिण भारतीय शादी के बाद की कहानी पर आधारित है. भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में कदम रखा था, इस फिल्म के बाद अपने वेट लॉस को लेकर भी वह काफी चर्चित हुई थीं. इस साल वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेमकथा' में नजर आने वाली हैं. वहीं आयुष्मान खुराना ने शूजित सरकार की फिल्म 'विकी डोनर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, इस साल वह परिणीति चोपड़ा के साथ 'ओ मेरी प्यारी बिंदू' में नजर आने वाले हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com