बेटे अभिषेक के जन्मदिन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीरों में देखें दोनों का प्यार

बेटे अभिषेक के जन्मदिन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीरों में देखें दोनों का प्यार

अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं अभिषेक बच्चन.

खास बातें

  • अभिषेक के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन हुए भावुक.
  • एक साल और बीत गया, पर कितना कुछ बाकी है करने को- अमिताभ बच्चन.
  • देर रात अमिताभ, ऐश्वर्या और बहन श्वेता के साथ अभिषेक ने मनाया जन्मदिन.
नई दिल्ली:

अभिनेता अभिषेक बच्चन रविवार को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन के बेहद करीब हैं. बॉलीवुड के जूनियर बच्चन के जन्मदिन पर बिग बी ने अभिषेक के बचपन की एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमें उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा भी नजर आ रही हैं. अभिषेक को जन्मदिन की बधाई देते हुए अमिताभ ने लिखा,  "चेल्सिया की जीत, बेटी की पसंदीदा जगह का पिज्जा, अभिषेक का एक और साल बीता. जन्मदिन मुबारक हो अभिषेक." इतना ही नहीं अभिषेक के लिए अपने फैन्स की शुभकामनाओं को भी अमिताभ सुबह सी रीट्वीट कर रहे हैं.

अमिताभ ने अपने ऑफिसियल ब्लॉग पर अभिषेक के बारे में दिल को छू लेने वाली बातें लिखी हैं और अभिषेक की तस्वीरें भी शेयर की हैं. अमिताभ ने लिखा, 'मैं 'बच्चन' जी के बेटे के रूप में पैदा हुआ... उस शब्द की स्पेलिंग जानने से पहले ही मैं एक सेलिब्रिटी बन चुका था. अभिषेक का जन्म अमिताभ बच्चन के बेटे के रूप में हुआ, इसका मतलब जानने से पहले ही वह एक सेलिब्रिटी बन गए.'
 


उन्होंने लिखा, "मेरा बेटा 41 साल को हो गया है... और समय कैसे बीतता है इसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता... ब्रीच कैंडी अस्पताल में लेबर पेन से जूझती जया के वो कुछ घंटे, वो ओटी का का दरवाजा खुलना वहां से अपना सिर निकालकर डॉक्टर शाह का पूछना- क्या चाहिए था? बेटे के जन्म का इशारा करती उनकी वो मुस्कुराहट... " उन्होंने आगे लिखा कि जब वे अभिषेक को लेकर घर पहुंचे तो श्वेता खुशी से चिल्ला रही थीं, भाई-बहनों के बीच प्यार अपने आप ही पैदा हो जाता है.

इसके बाद उन्होंने यह भी लिखा कि जया संसद के सत्र के लिए दिल्ली में हैं, इसलिए उन्होंने रात 12 बजे ऐश्वर्या और श्वेता के साथ अभिषेक का जन्मदिन बर्फी केक काटकर सेलिब्रेट किया और अभिषेक को तोहफे दिए. उन्होंने लिखा, 'एक और साल बीत गया, पर कितना कुछ बाकी है करने को.'

अमिताभ बच्चन ने अपनी और अभिषेक की कुछ तस्वीरें अपने ब्लॉग पर शेयर की हैं, वहीं उन्होंने फैन्स द्वारा पोस्ट की गई कई तस्वीरों को ट्विटर पर रीट्वीट भी किया है. तस्वीरों में देखें पिता और बेटे का प्यार.
 
 
 

#flashbackfriday to a time when I fit on his lap! #fathersandsons

A photo posted by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 
amitabh abhishek bachchan
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर यह तस्वीर पोस्ट की है.

बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी है.
   
अभिषेक ने साल 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अभिषेक और ऐश्वर्या की साल 2007 में शादी हुई थी और दोनों की आराध्या नाम की एक बेटी भी है. अभिषेक की आखिरी बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 3' थी. इस साल वह 'हेरा फेरी 3' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com