दो साल के इंतजार के बाद रिलीज हो रही 'रनिंग शादी डॉट कॉम', एक्टर अमित साध हैं बेहद खुश

दो साल के इंतजार के बाद रिलीज हो रही 'रनिंग शादी डॉट कॉम', एक्टर अमित साध हैं बेहद खुश

'रनिंग शादी डॉट कॉम' 17 फरवरी को रिलीज होगी.

नई दिल्ली:

अभिनेता अमित साध की फिल्म 'रनिंग शादी डॉट कॉम' दो साल के इंतजार के बाद अंततः रिलीज हो रही है. फिल्म की रिलीज पर अमित ने कहा कि इंतजार का समय काफी तकलीफदेह होता है. फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है. अमित ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि उन्होंने इंतजार करने में पीएचडी कर ली है. अमित ने कहा, "किसी भी चीज का इंतजार करना बेहद परेशान करने वाला और तकलीफदेह होता है. इस फिल्म को 'काई पो चे' के बाद रिलीज होना था लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म छोटी थी तो सही तारीख पर रिलीज करना चुनौतीपूर्ण था." फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है.



अमित ने कहा कि फिल्म उन्होंने पूरी ईमानदारी और मेहनत से की है और उन्हें विश्वास था कि फिल्म एक न एक दिन रिलीज जरूर होगी. अमित रॉय के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अमित ने पीटीआई से कहा, 'मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट इतना पसंद आया कि मैंने इसके लिए तुरंत हां कर दी थी. फिल्म की कहानी रोचक है जिसमें लव स्टोरी भी है और कॉमेडी भी है.' उन्होंने कहा कि फिल्म टिपिकल रोमांटिक-कॉमेडी नहीं है.

उन्होंने कहा कि फिल्म का प्लॉट अलग है और इसकी कहानी दर्शकों को बांधकर रखेगी. फिल्म में अमित एक ऐसी वेबसाइट चलाते दिखेंगे जो लड़के-लड़कियों को भागकर शादी करने में मदद करती है. अमित की आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ 'सुल्तान' थी जिसमें उन्होंने बिजनेसमैन आकाश ओबेरॉय की भूमिका निभाई थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com