Top Headlines Today : आज के मुख्य समाचार, आज की सुर्खियां, एक नज़र आज की खबरों पर

अमेरिका में 4 जुलाई का दिन “फ्रीडम डे” के रूप में मनाया जाता है. अमेरिकी के शिकागो में हाईलैंड पार्क में स्वतंत्रता दिवस परेड की जोश के साथ मनाया जा रहा था तभी हमलावरों ने अंधाधुंध गोली चला दी. इस जानलेवा हमले में 5 लोगों के मौत की खबर है जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इस घटना से जुड़ी हर अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे.....बहरहाल, एक नजर आज की अहम खबरों पर.

Top Headlines Today : आज के मुख्य समाचार, आज की सुर्खियां, एक नज़र आज की खबरों पर

आज की सुर्खियां

नई दिल्ली: अमेरिका में 4 जुलाई का दिन “फ्रीडम डे” के रूप में मनाया जाता है. अमेरिकी के शिकागो में हाईलैंड पार्क में स्वतंत्रता दिवस परेड की जोश के साथ मनाया जा रहा था तभी हमलावरों ने अंधाधुंध गोली चला दी. इस जानलेवा हमले में 5 लोगों के मौत की खबर है जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इस घटना से जुड़ी हर अपडेट आप तक पहुंचाते रहेंगे.....बहरहाल, एक नजर आज की अहम खबरों पर.

आज के मुख्य समाचार

  1. आज से उपराष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू होगी. नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया 19 जुलाई तक जारी रहेगी. उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव छह अगस्त को होगा. 

  2. एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज से नॉर्थ ईस्ट राज्यों के दौरे की शुरुआत करेंगी. आज सबसे पहले त्रिपुरा जाएंगी.

  3. आज सबेरे पंजाब कैबिनेट की बैठक होगी जिसमें कल जिन नए मंत्रियों को शपथ दिलाई गई है उनके विभागों का फैसला होगा.

  4. आज पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) 10वीं कक्षा के रिजल्ट का ऐलान करेगा. 

  5. Women's Hockey World Cup: महिला हॉकी विश्व कप में आज भारत का मुकाबला चीन से है.