Vastu tips : होम गार्डन में लगाएं इन सुंदर फूलों को, घर में बनी रहेगी सकारात्मक ऊर्जा

Astrology news : आज हम आपको ऐसे 4 फूलों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको अपने बगीचे में जरूर लगाना चाहिए. तो चलिए जानते हैं उन फ्लावर के बारे में. 

Vastu tips : होम गार्डन में लगाएं इन सुंदर फूलों को, घर में बनी रहेगी सकारात्मक ऊर्जा

VASTU FLOWER : पियोनिया का फूल लगाने से घर में सुख समृद्धि आती है.

  Vastu home : रंग-बिरंगे सुंदर फूल देखकर हर किसी का मन खुश होता है. इसलिए घर की गार्डन को सुंदर फूलों से सजाकर रखना चाहिए. इससे घर की ऊर्जा सकारात्मक रहती है. और तो और वास्तु भी अच्छा रहता है. फूल पत्तियों की बात हो रही है तो आज हम आपको ऐसे 4 फूलों (vastu flower) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको अपने बगीचे ( flowers for home garden ) में जरूर लगाना चाहिए. तो चलिए जानते हैं उन फूलों के बारे में.   

कौन से फूल लगाएं बगीचे में | what flowers to plant in the garden

v33nge74

गुलाब- घर की गार्डन में लाल रंग का गुलाब जरूर लगाना चाहिए. इससे घर के सदस्यों में प्यार बना रहता है साथ ही दांपत्य जीवन में भी मधुरता आती है.

e08oeqp8

पियोनिया का फूल - इस फूल को लगाने से घर में सुख समृद्धि आती है. पारिवारिक कलह भी दूर होती है. यह देखने में भी बहुत खूबसूरत है जिसे देखकर आंखों को भी सुकून मिलता है.

n09fscc8

चमेली का पौधा - इस पौधे को लगाने से घर में परिवार के सदस्यों के बीच मिठास आपसी प्रेम बना रहता है और सुख समृद्धि भी आती है.

परिजात फूल- यह फूल भी वास्तु के हिसाब से बहुत अच्छा माना जाता है. इससे सुख शांति कायम रहती है घर परिवार में. देवी लक्ष्मी की भी कृपा आप पर बरसती है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com