दिवाली के बाद शुरू होगा महालक्ष्मी वर्ष, ग्रहों की शुभ स्थिति से खुल जाएंगे 5 राशियों के भाग्य के द्वार

आइए जानते हैं इस शुभ संयोग (Shubh Sanyog) का किन राशियों (Rashi 2023) को होगी महालक्ष्मी (Mahalakshmi) की कृपा.

दिवाली के बाद शुरू होगा महालक्ष्मी वर्ष, ग्रहों की शुभ स्थिति से खुल जाएंगे 5 राशियों के भाग्य के द्वार

कन्या राशि (virgo) के जातकों के लिए महालक्ष्मी वर्ष आर्थिक मामलों में बहुत उत्तम होने वाला है.

Mahalakshmi Varsh 2023: दिवाली के बाद महालक्ष्मी वर्ष (MahaLakhmi Varsh) 2024 शुरू हो रहा है. ज्योतिष (Astro) गणना के अनुसार इस समय ग्रहों का बेहद शुभ संयोग बन रहा है. दिवाली के बाद शनिदेव पूरे साल कुंभ राशि, राहु पूरे साल मीन राशि में और केतु पूरे साल कन्या राशि में गोचर करेंगे. ग्रहों की इन स्थितियों के कारण यह समय बहुत शुभ फल देने वाला होगा. आइए जानते हैं इस शुभ संयोग (Shubh Sanyog) का किन राशियों (Rashi) को होगी महालक्ष्मी (Mahalakshmi) की कृपा.

मिथुन राशि के लिए महालक्ष्मी वर्ष

मिथुन राशि के जातकों के लिए महालक्ष्मी वर्ष शानदार साबित होने वाला है. उन्हें पैतृक संपत्ति का सुख मिलने का योग है. इसके साथ ही वाहन, करियर में शानदार उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. कारोबार करने वालों को नई डील से फायदा हो सकता है.

सिंह राशि के लिए महालक्ष्मी वर्ष

महालक्ष्मी वर्ष में सिंह राशि वालों के लिए भाग्य खोलने वाला साबित होगा.  यह समय मानसिक कष्टों से मुक्ति दिलाएगा और आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले में अच्छी होगी. इस समय में रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे.

कन्या राशि के लिए महालक्ष्मी वर्ष

कन्या राशि के जातकों के लिए महालक्ष्मी वर्ष आर्थिक मामलों में बहुत उत्तम होने वाला है. इस समय में कन्या राशि के जातकों को अच्छा धन लाभ हो सकता है. संतान की कामना रखने वालों को संतान सुख प्राप्त हो सकता है.

वृश्चिक राशि के लिए महालक्ष्मी वर्ष

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए महालक्ष्मी वर्ष कारोबार में वृद्धि लाने वाला साबित होगा. इस समय में कारोबार से जुड़े लोगों को काफी फायदा हो सकता है. करियर के क्षेत्र में भी सफलता हासिल होगी. बिगड़े हुए रिश्तों में सुधार आएगा.

मकर राशि के लिए महालक्ष्मी वर्ष

महालक्ष्मी वर्ष मकर राशि वालों के लिए बहुत फलदायी होने वाला है. राशि के जातकों को उनकी कड़ी मेहनत का फल मिलने वाला है. नौकरी और व्यवसाय दोनों में सफलता के योग हैं. इस समय माता पिता से विशेष सहयोग प्राप्त होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)