विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

साल 2024 की शुरुआत में शनिदेव बदल लेंगे अपनी चाल, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

वर्ष 2024 में शनिदेव अपनी चाल बदलने वाले हैं. इस साल की शुरूआत में शनिदेव कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. इसका कुछ राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा.

Read Time: 3 mins
साल 2024 की शुरुआत में शनिदेव बदल लेंगे अपनी चाल, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत
शनिदेव की उल्टी चाल वृष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा.

Horoscope For 2024: इस बार नए वर्ष की शुरूआत ग्रहों की चाल में बदलाव के साथ होगी. वर्ष 2024 में शनिदेव (Shanidev) अपनी चाल बदलने वाले हैं. इस साल की शुरूआत (Horoscope 2024) में शनिदेव कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. ग्रहों के चाल में बदलाव का मानव जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है. शनिदेव के व्रकी चाल का कुछ राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा, आइए जानते हैं शनिदेव के वक्री चाल से किन राशियों (Zodiac Sign) का हो सकता है भाग्योदय.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए शनिदेव की व्रकी चाल बहुत फलदाई हो सकती है. शनिदेव कुंभ राशि के स्वामी ग्रह हैं और शनिदेव इसी राशि के लग्न भाव में वक्री होंगे. इससे कुंभ राशि के जातकों के व्यक्तित्व में निखार आएगा. इस प्रभाव से कुंभ राशि के जातक प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आएंगे और उनकी तरक्की होगी. यहां तक कि इस जातक के जीवनसाथी पर भी इसका अच्छा प्रभाव हो सकता है. परिवार के सदस्यों के लिए अच्छी खबर मिल सकती है. साझे में कारोबार शुरू करने में सफलता के योग हैं.

वृष राशि

शनिदेव की उल्टी चाल वृष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा. शनिदेव वृष राशि के स्वामी शुक्रदेव के मित्र ग्रह हैं इसका शुभ प्रभाव वृष राशि पर पड़ेगा. वृष राशि के जातकों को कारोबार में सफलता, नौकरी में वेतन वृद्धि या तरक्की जैसे लाभ हो सकते हैं. नौकरी तलाश कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है. वृष राशि के जातक धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

मकर राशि

शनिदेव की वक्री चाल मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा समय लेकर आने वाला है. मकर राशि के जातकों को शनिदेव के वक्री चाल से धन लाभ हो सकता है. कहीं से अचानक धन प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं. इस समय वाणी की मधुरता से लोग प्रभावित होंगे और आपका हर तरह से साथ देंगे. कार्य स्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस दिन से अपनी स्वराशि में वक्री हो रहे हैं शनि, इन 5 राशियों को मिलेगी शनि देव की कृपा
साल 2024 की शुरुआत में शनिदेव बदल लेंगे अपनी चाल, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत
इस तरह किया जा सकता है मां लक्ष्मी को प्रसन्न, मान्यतानुसार घर आती है सुख-समृद्धि
Next Article
इस तरह किया जा सकता है मां लक्ष्मी को प्रसन्न, मान्यतानुसार घर आती है सुख-समृद्धि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;