दिल्ली में जल संकट, दो दर्जन से ज्यादा इलाकों में 17 मई से जल आपूर्ति होगी प्रभावित : दिल्ली जल बोर्ड

Delhi Water Crisis : 17 मई और उसके आगे तालाब में जल स्तर सामान्य होने तक जलापूर्ति प्रभावित रहेगी. ऐसे में लोगों को यह सलाह दी जाती है कि वो पर्याप्त मात्रा में जल का भंडारण कर लें. वाटर टैंक भी मांग के अनुसार उपलब्ध कराया जाए.

दिल्ली में जल संकट, दो दर्जन से ज्यादा इलाकों में 17 मई से जल आपूर्ति होगी प्रभावित : दिल्ली जल बोर्ड

Delhi Water Supply : दिल्ली के कई वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से जल आपूर्ति प्रभावित रहेगी

नई दिल्ली:

दिल्ली में प्रचंड गर्मी के बीच जल संकट भी होने लगा है. दिल्ली जल बोर्ड ने जानकारी दी है कि 17 मई की सुबह और आगे कुछ और दिन कई इलाकों में जल आपूर्ति प्रभावित रहेगी. दिल्ली जल बोर्ड ने एक सूचना में कहा है कि यमुना के वजीराबाद वाटर वर्क्स में जल स्तर 674.50 फीट से घटकर 669.40 फीट रह गया है. साथ ही हरियाणा से यमुना का पानी छोड़ने में भी कमी आई है. ऐसे में वजीराबाद, चंद्रावल और ओखला के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में पेयजल की आपूर्ति पर असर पड़ा है. 17 मई और उसके आगे तालाब में जल स्तर सामान्य होने तक जलापूर्ति प्रभावित रहेगी. ऐसे में लोगों को यह सलाह दी जाती है कि वो पर्याप्त मात्रा में जल का भंडारण कर लें. वाटर टैंक भी मांग के अनुसार उपलब्ध कराया जाए.

49 डिग्री का 'टेम्परेचर टॉर्चर' के बाद दिल्ली-NCR में आज धूलभरी आंधी के आसार : 10 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस कारण सिविल लाइंस, हिन्दू राव हास्पिटल और उसके आसपास के इलाकों, कमला नगर, शक्ति नगर, करोल बाग, पहाड़ गंज, एनडीएमसी एरिया, ओल्ड एवं न्यू राजेंद्र नगर, पटेल नगर(ईस्ट एंड वेस्ट) बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंदरपुरी, कालकाजी, गोविंदपुरी, तुगलकाबाद, संगम विहार, अंबेडकर नगर, प्रहलाद पुरी, रामलीला ग्राउंड, दिल्ली गेट, सुभाष पार्क, मॉडल टाउ, गुलाबी बाग, जहांगीरपुरी, मूलचंद, साउथ एक्सटेंशन, ग्रेटर कैलाश, बुराड़ी, कैंटोनमेंट और साउथ दिल्ली के इलाकों में जलापूर्ति पर असर पड़ेगा.