Delhi: द्वारका जिले में पिछले 24 घंटों में दो महिलाओं की हत्‍या, परिचित ही वारदात में शामिल

पहली घटना बिंदापुर इलाके में हुई, जहां एक 22 साल की लड़की डॉली की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. दूसरी घटना नजफगढ़ इलाके में हुई जहां एक 62 वर्षीय महिला और उसकी बेटी को उनके घर पर एक रिश्तेदार ने गोली मार दी.

Delhi: द्वारका जिले में पिछले 24 घंटों में दो महिलाओं की हत्‍या, परिचित ही वारदात में शामिल

दिल्ली के द्वारका जिले में 24 घंटों में दो महिलाओं की हत्‍या कर दी गई (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली :

 Delhi:  दिल्ली ( Delhi) के द्वारका जिले के अलग-अलग इलाकों में पिछले 24 घंटों में दो महिलाओं की हत्या कर दी गई. दोनों ही हत्या में महिलाओं के परिचित शामिल हैं.पहली घटना बिंदापुर इलाके में हुई, जहां एक 22 साल की लड़की डॉली की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सोमवार की आधी रात को यह लड़की अपने माता-पिता को यह कहकर घर से निकली कि वह बर्थडे का केक काटने के लिए अपने दोस्तों से मिलने जा रही है. वह आधी रात करीब 12 बजे चली गई लेकिन दो घंटे बाद परिवार को सूचना मिली कि उसे चाकू मार दिया गया है और वह सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़ी है. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत घोषित कर दी. उसे कई चोटें आई थीं और ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक, हत्या में 3 लोग शामिल हैं जिनमें हिमांशु गाबा, मनीष और हिमांशु हैं.पुलिस के मुताबिक अंकित की डॉली से दोस्ती थी लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह उसे अनदेखा कर रही थी जिसके कारण वह परेशान था और उसे दोस्ती जारी रखने के लिए मजबूर कर रहा था.पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दूसरी घटना नजफगढ़ इलाके में हुई जहां एक 62 वर्षीय महिला और उसकी बेटी को उनके घर पर एक रिश्तेदार ने गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी का महिला से संपत्ति का विवाद चल रहा था. कैलाश नाम की महिला आज सुबह अपने घर के बाहर बैठी थी. उसकी 30 साल की बेटी अंदर थी. गोली की आवाज सुनकर वह घर से बाहर आ गई. हमलावर ने उसकी बेटी पर भी फायरिंग कर दी. उसके हाथ में एक गोली मिली. दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां कैलाश को मौत हो गई ,पुलिस के मुताबिक गोली मारने वाला महिला का रिश्तेदार है. हत्या का केस दर्ज आरोपी की तलाश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* "हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और आप क्या T20 खेलेंगे?", असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम पर साधा निशाना
* कर्नाटक कांग्रेस ने PM मोदी के खिलाफ विवादित ट्वीट हटाया, इसे नौसिखिये का काम बताया
* "उत्तराखंड में भारी बारिश : नैनीताल बेहाल, हल्द्वानी का गोला पुल टूटा, PM मोदी ने की CM से बात