कर्नाटक कांग्रेस ने PM मोदी के खिलाफ विवादित ट्वीट हटाया, इसे नौसिखिये का काम बताया

कर्नाटक कांग्रेस के ट्वीट में कहा गया, 'कांग्रेस ने स्‍कूल बनाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए. यहां तक कि कांग्रेस ने वयस्‍कों के सीखने के लिए भी योजनाएं बनाईं लेकिन यहां भी मोदी नहीं सीख सके.

कर्नाटक कांग्रेस ने PM मोदी के खिलाफ विवादित ट्वीट हटाया, इसे नौसिखिये का काम बताया

कर्नाटक कांग्रेस ने इस ट्वीट के जरिये पीएम मोदी पर निजी हमला किया था.

बेंगलुरु:

कर्नाटक कांग्रेस (Karnataka Congress) ने पीएम मोदी पर विवादित ट्वीट (Tweet Against PM) भारी आलोचना के बीच हटा लिया है. इस ट्वीट में पीएम मोदी को अंगूठाछाप या अशिक्षित बताया गया था. कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने ट्वीट डिलीट करने के साथ इसे नौसिखिये का काम बताया.कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने स्वीकार किया है कि राजनीतिक क्षेत्र में यह टिप्पणी सभ्य और संसदीय भाषा के खिलाफ है. इस ट्वीट को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस इकाई पर निशाना साधा था. पार्टी प्रवक्ता ने कहा था कि कांग्रेस ही इतने निचले स्तर तक जा सकती है और यह टिप्पणी प्रतिक्रिया देने लायक भी नहीं है. 

पार्टी ने इस पर खेद जताया और कहा कि यह अभद्र ट्वीट पार्टी के एक नए नवेले सोशल मीडिया मैनेजर ने पोस्ट किया था. कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार ने कहा, मैं मानता हूं कि राजनीतिक संवाद में सभ्य और संसदीय भाषा (civil and parliamentary language) सबसे जरूरी बात है. शिवकुमार ने ट्वीट कर कहा कि यह अभद्र टिप्पणी एक नौसिखिये सोशल मीडिया मैनेजर ने कर्नाटक कांग्रेस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से की थी. इस पर खेद जताते हुए उन्होंने इसे वापस लेने की जानकारी दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कर्नाटक कांग्रेस के ट्वीट में कहा गया, 'कांग्रेस ने स्‍कूल बनाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए. यहां तक कि कांग्रेस ने वयस्‍कों के सीखने के लिए भी योजनाएं बनाईं लेकिन यहां भी मोदी नहीं सीख सके. जिन लोगों ने भीख मांगना प्रतिबंधित होने के बावजूद इसे चुना, उन्‍होंने आज लोगों को भीख मांगने के लिए मजबूर कर दिया है. देश #अंगूठाछाप मोदी (#angoothachhaap modi) के कारण परेशानी झेल रहा है.'