"हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और आप क्या T20 खेलेंगे?", असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम पर साधा निशाना

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी दो चीजों पर कुछ नहीं बोलते हैं.

असदुद्दीन ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए आक्रामक तैयारी कर रहे हैं (फाइल)

हैदराबाद:

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी कभी भी दो चीजों पर कुछ नहीं बोलते हैं. एक पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों (petrol and diesel prices) पर और दूसरा लद्दाख में हमारी सीमा के भीतर घुसे चीनी (China in Ladakh) सेना पर.हैदराबाद शहर में एक जनसभा में ओवैसी ने कहा, पीएम मोदी चीन के बारे में बोलने से डरते हैं.

'...अब नहीं जानी चाहिए और किसानों की जान ' : लखीमपुर हिंसा में 8 की मौत पर ओवैसी की चेतावनी 

गौरतलब है कि पेट्रोल और डीजल के दाम रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच चुके हैं. रविवार को तेल कंपनियों ने लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी की थी.  दिल्ली में पेट्रोल का रेट 105.85 रुपये प्रति लीटर और डीजल 94.57 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच चुका है. जम्मू-कश्मीर के पुंछ में चल रहे सैन्य अभियान के दौरान जवानों के शहीद होने की घटना पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, कश्मीर में हमारे 9 जवान मारे गए हैं और भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान ( Pakistan) के साथ टी20 मैच खेलेगा.

'गंगा में तैर रही थी लाशें, तब कहां थे?', US से लौटकर सीधे संसद भवन देखने जाने पर ओवैसी का PM पर तंज

ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान हर रोज कश्मीर में भारतीयों के साथ 20-20 खेल रहा है. घाटी में आए दिन गैर कश्मीरी नागरिकों की हत्या के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा कि यह बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार की नाकामी है. बिहार के गरीब प्रवासी मजदूर मारे जा रहे हैं, टारगेटेड किलिंग हो रही हैं. इंटेलीजेंस ब्यूरो और गृह मंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? पुलवमा और श्रीनगर में आतंकियों ने बिहार और यूपी के एक-एक मजदूर की हाल में हत्या कर दी है. पिछले कुछ दिनों में 8-9 आम नागरिकों की आतंकी हत्या कर चुके हैं, जिसको लेकर घाटी में दहशत है. 

उधर, दिल्ली में उधर, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी निशाना साधा है. आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जवानों की शहादत पर खेल नहीं हो सकता. बीसीसीआई की कुछ मजबूरियां हो सकती हैं, मगर सरकार की और देश की कोई मजबूरी नहीं है. BCCI को फायदा हो या नुकसान हो, उनका धंधा चले या न चले, इससे इस देश का कोई लेना देना नहीं है. देश का जवान शहीद हो रहा है और आप कह रहे हैं कि क्रिकेट खेलना आपकी मजबूरी है.


देखें : रवीश कुमार का Prime Time: क्या कोई जानता है, कश्मीर में क्या हो रहा है...?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com