दिल्ली में सिविल लाइन्स इलाके में मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने, कोठी से भागते दिखे आरोपी

सिविल लाइन्स मर्डर के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कोठी की बाउंड्री वाल से 2 लड़के कूदते हुए दिख रहे हैं. इनमें से एक लड़के ने पीछे बैग टांग रखा है. बाउंड्री फांदकर दोनों लड़के बाइक पर सवार होकर भाग जाते हैं.

दिल्ली में सिविल लाइन्स इलाके में मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने, कोठी से भागते दिखे आरोपी

अब इस घटना का वीडियो सामने आया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पॉश एरिया स‌िविल लाइंस में रविवार सुबह रियल एस्टेट कारोबारी राम किशोर अग्रवाल की हत्या कर लूटपाट को अंजाम दिया गया. अब इस घटना का वीडियो सामने आया है. सिविल लाइन्स मर्डर के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कोठी की बाउंड्री वाल से 2 लड़के कूदते हुए दिख रहे हैं. इनमें से एक लड़के ने पीछे बैग टांग रखा है. बाउंड्री फांदकर दोनों लड़के बाइक पर सवार होकर भाग जाते हैं.

एक जानकारी के मुताबिक राम किशोर ग्राउंड फ्लोर पर सोए हुए थे, वहीं परिवार के बाकी लोग फर्स्ट फ्लोर पर सो रहे थे. तब इस घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद भाग रहे बदमाशों को देखकर सिक्योरिटी गार्ड ने शोर मचाया, जिसके बाद बाकी लोग ग्राउंड फ्लोर पर आए. राम किशोर बेड पर खून से लथपथ पड़े थे. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यहां देखिए वीडियो-

रामकिशोर के शरीर और गले को चाकू से जगह जगह से गोदा गया था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और जिले के आला अफसर मौके पर पहुंचे. घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए. घर से कैश और कीमती सामान गायब था. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉडिंग को अपने कब्जे में लेकर कोठी में काम कर रहे तीन नौकर, एक सिक्योरिटी गार्ड और मेड से अलग अलग पूछताछ की. पुलिस को वारदात के पीछे किसी इनसाइडर के लिंक होने का शक है.

ये भी पढ़ें:  राजस्थान में 'मियां का बाड़ा' रेलवे स्टेशन बना 'महेश नगर स्टेशन'

सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार जाते हुए दिख रहे हैं. इस मामले की जांच में जिले की साइबर सेल, एएटीएस, स्पेशल स्टाफ के अलावा क्राइम ब्रांच भी अपने लेवल पर कर रही हैं. राम किशोर अग्रवाल और उनकी फैमिली सिविल लाइन्स इलाके की जानी मानी बिजनेसमैन फैमिली है. राम किशोर अग्रवाल अपने परिवार संग कोठी नंबर-1, राम किशोर अग्रवाल मार्ग, सिविल लाइन इलाके में रहते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ईद की खरीदारी के लिए जामा मस्जिद बाजार में उमड़े दिल्‍लीवाले