"BJP नेता आदेश गुप्‍ता ने किया है अतिक्रमण, नहीं तोड़ा, तो बुलडोज़र चलाकर AAP तोड़ेगी घर"

दुर्गेश पाठक ने कहा, ' दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अपने घर और दफ्तर में अतिक्रमण किया हुआ है.हमने शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.'

दुर्गेश पाठक ने कहा, आदेश गुप्‍ता के अतिक्रमण की हमने शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

नई दिल्‍ली :

आम आदमी पार्टी (AAP)शनिवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर बुलडोजर लेकर जाएगी. आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शु्क्रवार को यह घोषणा की. पाठक ने कहा, ' दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अपने घर और दफ्तर में अतिक्रमण किया हुआ है.हमने शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. कल सुबह 11:00 बजे तक अगर आदेश गुप्ता के अतिक्रमण पर कार्रवाई नहीं हुई तो हम बुलडोजर लेकर जाएंगे.'आम आदमी पार्टी के मुताबिक, बीजेपी पूरे दिल्ली में बुलडोजर लेकर घूम रही है और लोगों के घर तोड़ रही है जबकि पहला बुलडोजर आदेश गुप्ता के घर पर चलना चाहिए जिन्होंने अतिक्रमण किया हुआ है.

पाठक ने कहा, 'पूरी दिल्ली में BJP ने तबाही मचा रखी है. दिल्लीवालों को उनके लोग धमका रहे हैं कि 5-10 लाख दो, वरना घर तोड़ देंगे. गरीबों, अनाधिकृत कॉलोनियों, जेजे कॉलोनियों में रहने वालों के घर तोड़े जा रहे हैं. लेकिन एक भी BJP नेता या एमसीडी के कर्मचारी के घर पर बुलडोजर नहीं चला, जिन्होंने मिलकर ये सब अवैध निर्माण कराया है. उन्‍होंने कहा कि आदेश गुप्ता के घर पर अवैध निर्माण हुआ है, उन्होंने अतिक्रमण किया है, स्कूल की जमीन पर कब्जा करके उन्होंने अपना ऑफिस बनाया है. हमने मेयर और कमिश्नर को आधिकारिक तौर पर शिकायत की है, लेकिन उनकी हिम्मत नहीं है कार्रवाई करने की. कल 11 बजे तक आदेश गुप्ता के घर के इलीगल इंक्रोचमेंट पर अगर कार्रवाई नहीं होती है तो AAP खुद बुलडोजर लेकर आदेश गुप्ता के घर का अतिक्रमण तोड़ेगी.

- ये भी पढ़ें -

* "अपने राज्य हिमाचल प्रदेश पर इतना फोकस क्यों कर रहे हैं BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा...?
* VIDEO: मध्य प्रदेश के बिलासपुर में 'बदले की आग' में कार चालक ने दिनदहाड़े जला डाला ट्रक
* सुप्रीम कोर्ट पहुंचा ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे का मामला, CJI का कोई आदेश देने से इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्ञानवापी मामला : फैसला देने वाले जज सुरक्षा को लेकर चिंतित, कहा- डर का माहौल बनाया