देखें VIDEO: मध्य प्रदेश के बिलासपुर में 'बदले की आग' में कार चालक ने दिनदहाड़े जला डाला ट्रक

आग लगाने की पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है. 

देखें VIDEO: मध्य प्रदेश के बिलासपुर में 'बदले की आग' में कार चालक ने दिनदहाड़े जला डाला ट्रक

(सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनग्रैब)

बिलासपुर:

मध्यप्रदेश के बिलासपुर में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. घटना कोटा थाना क्षेत्र के आनंद धर्म कांटा के पास की है, जहां पुरानी रंजिश में एक कार चालक ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में आग लगा दी और फिर मौके से फरार हो गया. इधर, दिनदहाड़े ट्रक में आग लगने के कारण इलाके में अफरातफरी मची रही. मामले में ट्रक मालिक संतोष गुप्ता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

बताया जाता है कि कार चालक और ट्रक मालिक के बीच रंजिश चल रही है. इसी कारण आग लगाने की घटना को अंजाम दिया गया है. इधर, आग लगाने की पूरी घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फुटेज के आधार पर पुलिस कार चालक की तलाश में जुट गई है. 

बता दें कि जो फुटेज सामने आई है, उससे स्पष्ट है कि घटना दिन के वक्त की है. लोग सड़क पर आवागमन कर रहे हैं. इसी बीच एक शख्स अपने अन्य साथी के साथ आता है और ट्रक पर बोतल में भरा पेट्रोल छिड़कने लगता है. फिर उसका दूसरा साथी पीछे से आता है और ट्रक में माचिस मार मार देता है. ऐसा करने के बाद दोनों बड़ी तेजी से बाइक पर बैठ कर भाग जाते हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें -

चिंतन शिव‍िर से पहले एक्‍शन में कांग्रेस, वरिष्‍ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री के वी थॉमस पार्टी से निष्कासित

‘साझा घर में रहने का अधिकार' केवल वैवाहिक आवास तक सीमित नहीं: घरेलू हिंसा केस पर सुप्रीम कोर्ट

Video: मदरसा शिक्षा बोर्ड का बड़ा फैसला, UP के मदरसों में राष्‍ट्रगान अब जरूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com