"उसने महिला का अपमान किया, माफी मांगनी चाहिए थी" : नोएडा के नेता की पत्‍नी

अनु त्‍यागी का यह बयान उनके पति श्रीकांत की यूपी पुलिस द्वारा मंगलवार को की गई गिरफ्तारी के बाद आया था.

अनु त्‍यागी ने कहा, जो भी हुआ वह गलत था. उसे माफी मांगनी चाहिए थी

नोएडा :

एक महिला के साथ दुर्व्‍यवहार के मामले में गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्‍यागी (Shrikant Tyagi)की पत्‍नी ने कहा है कि माफी तुरंत मांगनी चाहिए थी और घटना के बाद जो कुछ भी हुआ उसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया. हालांकि अनु त्‍यागी ने माना कि जो कुछ भी हुआ वह गलत था. श्रीकांत की पत्‍नी अनु ने ANI से कहा, "जो भी हुआ वह गलत था. उसे माफी मांगनी चाहिए थी. मामला यह था कि उसने महिला का अपमान किया और इससे इसी तरह निपटा जाना चाहिए था लेकिन हर चीज को अब 'खींचा' जा रहा है. हमारी कार, घर, सारी चीजें अचानक अवैध बन गई हैं."  उन्‍होंने जोर देकर कहा कि वे केवल पेड़ लगा रहे थे. अनु ने कहा, "हम पेड़ लगा रहे थे. मेरे पति को उकसाया गया, उन्‍हें सॉरी कहकर माफी मांग लेनी चाहिए थी. मेरे बच्‍चों और मेरे साथ आसपास के लोग बुरा व्‍यवहार कर रहे हैं. "

अनु त्‍यागी का यह बयान उनके पति श्रीकांत की यूपी पुलिस की ओर से मंगलवार को की गई गिरफ्तारी के बाद आया था. श्रीकांत को हाल में एक वायरल वीडियो में नोएडा के सेक्‍टर 93 स्थित ग्रांड ओमेक्‍स सोसाइटी में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए देखा गया था और इसके बाद से वह फरार था. पुलिस ने उसे मेरठ के पास से अरेस्‍ट किया.  

a5l3e5s8

दबंग श्रीकांत त्‍यागी अपने को बीजेपी का नेता बताता था. ऐसी तस्‍वीरें हैं जिसमें श्रीकांत, बीजेपी के बडे नेताओं के साथ भी नजर आ रहा है. हालांकि बीजेपी का कहना है कि उसका श्रीकांतसे कोई लेना देना नहीं है. महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार हुए श्रीकांत त्यागी ने कोर्ट ले जाते समय मीडिया से बातचीत में कहा था कहा कि पीड़ित महिला उनकी बहन की तरह है, "राजनीतिक रूप से नष्ट" करने के लिए उसके खिलाफ ये साजिश रची गई है. सूरजपुर कोर्ट ने त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है. त्यागी ने कहा कि जिस महिला के साथ उसने दुर्व्यवहार किया था वह उसकी बहन की तरह थी. साथ ही दावा किया कि यह घटना राजनीतिक थी और यह उसे राजनीतिक रूप से खत्म करने के लिए किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


* कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 21 अगस्त से, राहुल गांधी के लड़ने पर अभी संशय!
* मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली नगर निगम में हुआ 6000 करोड़ का घोटाला, CBI जांच की मांग की
* JDU वाले आए थे नीतीश को उपराष्ट्रपति बना दीजिए, आप बिहार में शासन कीजिए- सुशील मोदी का आरोप