मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली नगर निगम में हुआ 6000 करोड़ का घोटाला, CBI जांच की मांग की

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये एक बहुत बड़ा घोटाला है. इसकी तुरंत सीबीआई जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हैं, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली नगर निगम में हुआ 6000 करोड़ का घोटाला, CBI जांच की मांग की

मनीष सिसोदिया ने लगाया दिल्ली नगर निगम में घोटाले का आरोप

दिल्ली नगर निगम में 6000 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई जांच की मांग की है. उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखकर सिसोदिया ने कहा है किबीजेपी नेताओं की मिलीभगत से टोल टैक्स में बड़ा घोटाला हुआ है. 10 लाख कमर्शियल वाहन दिल्ली में रोज आते है, उनसे पैसे लिए जाते हैं, लेकिन वे पैसे MCD को नहीं मिल रहे हैं. 1200 करोड़ का लाइसेंस 786 करोड़ में दिया गया है. इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये एक बहुत बड़ा घोटाला है. इसकी तुरंत सीबीआई जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हैं, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही जनता का जो पैसा, दिल्ली में आने वाले सभी कमर्शियल वाहनों से तो वसूल लिया गया, लेकिन नगर निगम के खाते में कभी नहीं आया, उसकी वसूली भी तुरंत की जानी चाहिए. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप तुरंत इस मामले को सीबीआई को सौंपने का निर्देश देंगे और इसमें शामिल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

ये Video भी देखें : बुजुर्गों को रेल किराए में फिर मिल सकती है रियायत, कोरोना काल में बंद हो गई थी टिकट पर छूट