JDU वाले आए थे नीतीश को उपराष्ट्रपति बना दीजिए, आप बिहार में शासन कीजिए- सुशील मोदी का आरोप

बिहार (Bihar) के सीनियर बाजेपी (BJP) लीडर और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने एनडीटीवी से बातचीत में दावा किया कि जेडीयू (JDU) के कई नेता बीजेपी के पास आए थे और नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति (Vice President) बनाने की मांग की थी.

JDU वाले आए थे नीतीश को उपराष्ट्रपति बना दीजिए, आप बिहार में शासन कीजिए- सुशील मोदी का आरोप

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

पटना:

बिहार के सीनियर बाजेपी लीडर और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर बड़ा आरोप लगाया है. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने दावा किया कि जेडीयू (JDU) के कई नेता बीजेपी के पास आए थे. उन्होंने कहा कि आप नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति (Vice President) बना दीजिए और आप बिहार में शासन कीजिए. लेकिन बीजेपी ने ऐसा नहीं किया, क्योंकि बीजेपी के पास अपना उम्मीदवार है. इसके चलते नीतीश कुमार ने बीजेपी को धोखा दिया है. बीजेपी ने नीतीश को पांच बार सीएम बनाया, नीतीश और बीजेपी का 17 साल का साथ था, जिसको नीतीश ने तोड़ दिया. 2020 में नीतीश को नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मिला था, नीतीश कुमार के नाम पर नहीं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जमानत पर बाहर हैं. नीतीश का ये कदम 30% अति पिछड़ों का अपमान है. सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार कभी भी धोखा दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि तेस्वी यादव चार्जशीटेड हैं.

वहीं आज दोपहर दो बजे जदयू नेता नीतीश कुमार और राजद नेता तेजस्वी यादव क्रमशः मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पद की शपथ आज लेंगे. इसके लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. बीजेपी से अलग होकर नेता नीतीश कुमार ने सात दलों के 'महागठबंधन' के साथ जाने का फैसला किया गया है, जिसमें तेजस्‍वी यादव की आरजेडी ओर अन्‍य विपक्षी पार्टियां हैं.

बीजेपी ने किया विरोध प्रदर्शन
नीतीश कुमार के बीजेपी से गठबंधन तोड़ने पर बीजेपी के शुसील मोदी के अलावा अन्य बीजेपी नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. बीजेपी-जेडीयू के गठबंधन टूटने पर आज पटना में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने “नीतीश कुमार मुर्दाबाद” के नारे लगाए. इस विरोध प्रदर्शन में पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद भी शामिल रहे. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:आज सुबह की सुर्खियां : 10 अगस्त, 2022